scriptमहिला का दावा, भूत के साथ थी लिव इन रिलेशनशिप में, खूब की मस्ती… | This woman was in a live-in relationship with the ghost | Patrika News
अजब गजब

महिला का दावा, भूत के साथ थी लिव इन रिलेशनशिप में, खूब की मस्ती…

आज आज भूत—प्रेम पर विश्वास नहीं करते है। लेकिन एक महिला ने भूत को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है। भूत की इस कहानी को जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। ब्रिटेन की एक महिला ने दावा किया है कि वह भूत के साथ रिलेशनशिप में थी।

नई दिल्लीOct 28, 2020 / 05:01 pm

Shaitan Prajapat

woman

woman

आज दुनिया कहा से कहा पर पहुंच गई है। विज्ञान इतनी तरक्की कर ली है किसी ने इसके बारे में सपने में भी नहीं सोचा होगा। पहले की तुलना में आज जीवन बहुत ही सरल और आसान हो गया है। इस विज्ञान के युग में आज भी कुछ लोग ऐसे है जो खुद को बदलने का नाम नहीं है। या यू कहे तो वे ऐसी बाते कर रहे है जिन पर विश्वास करना नामुमकिन है। आज आज भूत—प्रेम पर विश्वास नहीं करते है। लेकिन एक महिला ने भूत को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है। भूत की इस कहानी को जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। ब्रिटेन की एक महिला ने दावा किया है कि वह भूत के साथ रिलेशनशिप में थी।

भूत के साथ मनाई छुट्टियां
एमथिस्ट रील्म नाम की एक महिला का कहना है कि उनकी दोस्ती भूत से थी। वह भूत के साथ छुट्टियां भी बिता चुकी है। महिला का दावा कि वह एक भूत के साथ सीरियस रिलेशनशिप में रही। हालांकि अब यह रिलेशनिशप खत्म हो गया है। रील्म उस भूत के साथ बिताए गए दिनों को सबसे अच्छे दिन मानती हैं। महिला ने उस भूत नाम रे बताया है।

12 भूत हो चुकी है मुलाकात
रिल्म का कहना है कि वह दोनों एक-दूसरे के प्यार में इतने डूबे थे। उन्होंने साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया में छुट्टियां साथ बिताईं। लेकिन वापस लौटते भूत का रवैया बदल गया। शायद वह किसी और के प्यार में पड़ गया होगा। जिसके बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। रील्म ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वे पिछले सालों में कई भूतों के संपर्क में रही हैं। महिला का दावा है कि वह अब तक करीब 12 भूतों से मिल चुकी है।

Home / Ajab Gajab / महिला का दावा, भूत के साथ थी लिव इन रिलेशनशिप में, खूब की मस्ती…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो