scriptचीन के डॉक्टर ने 82 साल की मरीज़ को सर्जरी के दौरान मारे घूंसे, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ सस्पेंड | China doctor punches 82 year old patient during surgery | Patrika News
विदेश

चीन के डॉक्टर ने 82 साल की मरीज़ को सर्जरी के दौरान मारे घूंसे, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ सस्पेंड

China’s Doctor Shameful Act: चीन में हाल ही में एक डॉक्टर की शर्मनाक करतूत सामने आई है। क्या है वो करतूत? आइए जानते हैं।

Dec 27, 2023 / 12:27 pm

Tanay Mishra

chinese_doctor_punches_patient.jpg

Chinese doctor punches patient

सोशल मीडिया के इस दौर में कब कौनसा वीडियो वायरल हो जाए, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। कई वीडियो सही वजह से वायरल होते हैं, पर कई वीडियो ऐसे भी होते हैं जिनमें की गई गलत हरकत की वजह से वायरल हो जाते हैं। इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हो रहा है। यह वीडियो चीन का है जिसमें एक डॉक्टर शर्मनाक करतूत करता हुआ दिखाई दे रहा है।


डॉक्टर ने मरीज़ के मारे घूंसे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में चीन में एक डॉक्टर सर्जरी करता हुआ दिखाई दे रहा है। डॉक्टर महिला मरीज़ की आँखों का इलाज कर रहा होता है। इस दौरान मरीज़ के हिलने पर डॉक्टर उसके सिर पर तीन घूंसे मारता है। मरीज़ के माथे पर घूंसों की वजह से चोट भी लग जाती है। यह मामला 2019 का है लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

डॉक्टर के मरीज़ के सिर् पर घूंसे मारने के वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

https://twitter.com/unlimited_ls/status/1738215775033241794?ref_src=twsrc%5Etfw


वीडियो वायरल होने पर डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई

डॉक्टर की इस करतूत का वीडियो वायरल होने के बाद उस अस्पताल के मूल समूह आइयर चाइना ने डॉक्टर को सस्पेंड कर दिया है और अस्पताल के सीईओ के खिलाफ भी जांच बैठा दी है। पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है।

अस्पताल प्रबंधन ने दिया था मुआवजा

मरीज़ के बेटे की तरफ से यह जानकारी दी गई है कि शिकायत के बाद अस्पताल प्रबंधन ने मरीज़ मांगी थी। साथ ही मुआवजे के तौर पर 500 युआन का भुगतान भी किया था।

यह भी पढ़ें

इस देश में सबसे पहले शुरू होगा नया साल और यहाँ सबसे बाद में..

Hindi News/ world / चीन के डॉक्टर ने 82 साल की मरीज़ को सर्जरी के दौरान मारे घूंसे, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ सस्पेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो