scriptकरण भूषण के काफिले से हुए हादसे पर बोले बृजभूषण सिंह, ‘जिम्मेदारी बेटा नहीं, ड्राइवर लेगा…’ | Brij Bhushan Sharan Singh on accident caused by Karan Bhushan convoy said driver will take responsibility | Patrika News
गोंडा

करण भूषण के काफिले से हुए हादसे पर बोले बृजभूषण सिंह, ‘जिम्मेदारी बेटा नहीं, ड्राइवर लेगा…’

Brij Bhushan Sharan Singh ने अपने बेटे करण भूषण के काफिले से हुए हादसे पर बचाव किया। उन्होंने कहा कि मामले की जिम्मेदारी मेरा बेटा नहीं ड्राइवर लेगा।

गोंडाMay 31, 2024 / 08:50 am

Sanjana Singh

Brij Bhushan Sharan Singh

Brij Bhushan Sharan Singh

Brij Bhushan Sharan Singh: भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में चल रही पुलिस एस्कॉर्ट लिखित एसयूवी से कुचलकर दो युवकों की मौत मामले में कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सफाई पेश की। मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए बृजभूषण ने कहा कि दुर्घटना बेहद दुखद है, लेकिन इसकी जिम्मेदारी करण भूषण सिंह की नहीं है। इसकी जिम्मेदारी ड्राइवर लवकुश लेगा, जो गाड़ी चला रहा था। वह हाजिर हो चुका है।
बृजभूषण ने कहा कि करण के काफिले में चार-पांच गाड़ियां थीं। जब दुर्घटना हुई है तो मेरे बेटे की गाड़ी तीन किलोमीटर आगे जा चुकी थी। दुर्घटना के वक्त मृत युवक पहले एक महिला से टकराई, उसके बाद उनकी बाइक अनियंत्रित होकर एसयूवी से टकरा गई। करण के काफिले की गाड़ी होने के सवाल पर बृजभूषण भड़क गए। उन्होंने कहा कि आप ही फैसला कर लीजिए, अपराधी बना दो।
यह भी पढ़ें

आंधी से टूटा Taj Mahal के रॉयल गेट का पत्थर, पर्यटक जख्मी, 5 लोगों को आया चक्कर

चार गाड़ियों के साथ चलना नॉर्मल बात

करनैलगंज- हुजूरपुर मार्ग पर हुए हादसे को लेकर कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह ने भी मीडिया के सामने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, “मैं काफिले के साथ नहीं गया था, चार गाड़ियों के साथ चलना नॉर्मल बात है। मैं तो कार्यक्रम में बहराइच जा रहा था, क्रॉसिंग पार करने के बाद दुर्घटना का पता चला। हमने नवाबगंज नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष डॉ. सत्येंद्र सिंह को तत्काल मौके पर भेजा। उन्होंने दोनों घायल युवकों को हॉस्पिटल पहुंचाया।”

Hindi News/ Gonda / करण भूषण के काफिले से हुए हादसे पर बोले बृजभूषण सिंह, ‘जिम्मेदारी बेटा नहीं, ड्राइवर लेगा…’

ट्रेंडिंग वीडियो