scriptUS Presidential Elections : इलेक्शन में टशन के साथ लगा ग्लैमर का तड़का तो अमरीकन्स का दिल धड़का,बरसा $26 मिलियन का खजाना | Democrats Mega Event raises record donations of over 26 million | Patrika News
विदेश

US Presidential Elections : इलेक्शन में टशन के साथ लगा ग्लैमर का तड़का तो अमरीकन्स का दिल धड़का,बरसा $26 मिलियन का खजाना

US Presidential Elections : अमरीका के राष्ट्रपति चुनाव के तहत प्रेसीडेंट जो—बाइडन-हैरिस अभियान के तहत न्यूयॉर्क शहर के रेडियो सिटी म्यूजिक हॉल में आयोजित डेमोक्रेटस प्रेसीडेंट स्पेशल मेगा फंड रेजिंग ईवंट से $26 मिलियन से अधिक यानि 2 अरब 8 करोड़ रुपए से ज्यादा का रिकॉर्ड चंदा जुटाया गया । डेमोक्रेटिक पार्टी के डिप्टी नेशनल फाइनेंस चेयर और इंडो अमरीकन ( NRI News in Hindi ) कम्युनिटी लीडर अजय भुटोरिया ( Ajay Bhutoria) ने सीधे Patrika.com को यह जानकारी दी।

Mar 29, 2024 / 04:21 pm

M I Zahir

Democratic_Party_Mega_Event.jpg
American Presidential Elections : अमरीका के राष्ट्रपति चुनाव के मददेनजर प्रेसीडेंट जो—बाइडन ( Joe Biden )-हैरिस ( Kamala Harris )अभियान के तहत न्यूयॉर्क शहर के रेडियो सिटी म्यूजिक हॉल में डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से दो पूर्व राष्ट्रपतियों बराक ओबामा और बिल क्लिंटन और वर्तमान राष्ट्रपति जो बाइडन की मौजूदगी में सजे फंड रेजिंग के मेगा ईवंट से टीम बाइडन-हैरिस ने $26 मिलियन से अधिक यानि 2 अरब 8 करोड़ रुपए से ज्यादा का रिकॉर्ड चंदा जुटाया। इस दौरान ओबामा ( Barack Obama) ,क्लिंटन ( Bill Clinton) और बाइडन ( Joe Biden)ने खुल कर बात की। डेमोक्रेटिक पार्टी के डिप्टी नेशनल फाइनेंस चेयर अजय भुटोरिया ( Ajay Bhutoria) ने Patrika.com को यह जानकारी दी।

रोचक रहा कार्यक्रम


डेमोक्रेटिक पार्टी के डिप्टी नेशनल फाइनेंस चेयर और इंडो अमरीकन शीर्ष कम्युनिटी लीडर अजय भुटोरिया ने बताया कि मिंडी कलिंग क्वीन लतीफा, लिज़ो, बेन प्लैट, सिंथिया एरिवो और ली मिशेल शामिल हुईं। प्रथम महिला जिल बाइडन ने शाम की शुरुआत की और तीन राष्ट्रपतियों के साथ आरामकुर्सी पर बातचीत का मुख्य कार्यक्रम रोचक रहा।
पांच हजार से अधिक समर्थकों का स्वागत


इस खूबसूरत शाम 500 व्यक्तियों का वीआईपी आफ्टर पार्टी कार्यक्रम धन संचयन के तुरंत बाद रेडियो सिटी म्यूजिक हॉल में हुआ और इसकी मेजबानी प्रथम महिला जिल बाइडन और डीजे डी-नीस ने की। इस कार्यक्रम ने प्रसिद्ध थिएटर में 5,000 से अधिक समर्थकों की भीड़ का स्वागत किया गया। स्टीफ़न कोलबर्ट के साथ बातचीत में तीनों राष्ट्रपतियों ने 2024 में दांव पर लगी सभी चीज़ों पर खुले कर चर्चा की।
राष्ट्रपति बाइडन की क्षमता की प्रशंसा

उन्होंने बताया कि राष्ट्रपति क्लिंटन ने डोनाल्ड ट्रंप से द्विदलीय सीमा समझौते में बाधा डालने के विपरीत काम पूरा करने की राष्ट्रपति बाइडन की क्षमता की प्रशंसा की। राष्ट्रपति ओबामा ने बाइडन-हैरिस प्रशासन की विधायी उपलब्धियों की लंबी सूची पर प्रकाश डाला, जिसमें प्रीमियम कम करने और इंसुलिन की लागत सीमित करने के लिए किफायती देखभाल अधिनियम का निर्माण शामिल है। डोनाल्ड ट्रंप के अपने गोल्फ क्लब में छिपने के साथ, राष्ट्रपति बाइडन ने भी अपने पूर्ववर्ती के साथ एक राउंड खेलने का प्रस्ताव दोहराया। कुल मिला कर चुनावी होने के बावजूद इस खूबसूरत और ग्लैमरस ईवंट के प्रति लोगों में अपार उत्साह देखा गया।

Hindi News/ world / US Presidential Elections : इलेक्शन में टशन के साथ लगा ग्लैमर का तड़का तो अमरीकन्स का दिल धड़का,बरसा $26 मिलियन का खजाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो