scriptMoscow Terror Attack : अब यह शख्स होगा सलाखों के पीछे, एक और व्यक्ति की गिरफ्तारी के लिए अदालत में याचिका दायर | Russia files request for arrest of another person for Terror Attack | Patrika News
विदेश

Moscow Terror Attack : अब यह शख्स होगा सलाखों के पीछे, एक और व्यक्ति की गिरफ्तारी के लिए अदालत में याचिका दायर

World News In Hindi : रूस ( Russia) ने मॉस्को ( Moscow) में हुए आतंकवादी हमले ( Russia Terror Attack ) के एक और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए अदालत में याचिका ( Petition ) दायर की है।

नई दिल्लीApr 02, 2024 / 12:13 pm

M I Zahir

Russia_Terror_Attack.jpg
Internatonal News in Hindi : रूसी जांच समिति ने मॉस्को कॉरकस सिटी हॉल में आतंकवादी हमले के संबंध में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए अदालत में एक याचिका दायर की है।

आपराधिक मामले में शामिल एक और व्यक्ति
जांच समिति ने अदालत से कॉरकस सिटी हॉल में आतंकवादी हमले से संबंधित आपराधिक मामले में शामिल एक और व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए कहा। उसमें याकूबजोन युसुफ़ज़ोदा का उल्लेख किया गया है।
हमले में कम से कम 144 लोग मारे गए
उललेखनीय है कि 22 मार्च को स्थानीय पिकनिक (पिकनिक) रॉक बैंड के प्रदर्शन की पूर्व संध्या पर, मॉस्को कॉरकस सिटी हॉल कॉन्सर्ट हॉल में एक आतंकवादी हमला किया गया था। हथियारबंद लोग गोलीबारी करने के बाद इमारत में घुस गए और मौके से भाग गए थे। नए आंकड़ों के अनुसार, उस आतंकवादी हमले में कम से कम 144 लोग मारे गए और 551 लोग घायल हो गए। वहीं, 95 लोग लापता माने जा रहे हैं।

Home / world / Moscow Terror Attack : अब यह शख्स होगा सलाखों के पीछे, एक और व्यक्ति की गिरफ्तारी के लिए अदालत में याचिका दायर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो