भारतीय रेसलर Veer Mahaan को WWE रिंग में पटक-पटक कर 'मारा' गया, मेन इवेंट में मची तबाही

WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। इस बार कई शानदार मुकाबले और सैगमेंट्स देखने को मिले। जानिए WWE के जबरदस्त शो में क्या-क्या खास हुआ?

नई दिल्ली

Updated: May 24, 2022 08:48:02 am

WWE रॉ का एपिसोड काफी खास रहा। हैल इन ए सैल इवेंट को लेकर शानदार बिल्डअप इस शो में देखने को मिला। WWE ने कुछ नई स्टोरीलाइंस पर भी काम किया और अच्छे सैगमेंट्स भी देखने को मिले। द उसोज भी इस बार शो में नजर आए। भारतीय सुपरस्टार वीर महान के ऊपर भी अटैक किया गया। मेन इवें में भी बैकी लिंच और असुका के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला। कुल मिलाकर देखा जाए तो ये शो हिट रहा। आइए देखते हैं शो में क्या-क्या हुआ।
Photo credit- WWE
1) मैट रिडल ने प्रोमो कट करते हुए रैंडी ऑर्टन के बारे में बात की। रिडल ने कहा कि वो अपने करियर के अंत से पहले रोमन रेंस और द उसोज़ से बदला लेंगे। रिडल और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का मुकाबला सैमी जेन और द उसोज के साथ हुआ। रिडल और स्ट्रीट प्रॉफिट्स की जीत हुई।


2) एजे स्टाइल्स और लिव मॉर्गन का मुकाबला डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली के साथ हुआ। इस मैच में ऐज ने दखलअंदाजी की और एजे स्टाइल्स, मॉर्गन की जीत हो गई।
3) किंग कोर्ड सैगमेंट में इस बार वीर महान गेस्ट थे। वीर महान ने यहां पर मिस्टीरियो के ऊपर अटैक करने का कारण बताया। वीर ने अपना गुस्सा लॉलर के ऊपर दिखाया। इसके बाद मिस्टीरियो फैमिली ने एंट्री की। वीर उन्हें मारने बाहर गए लेकिन मिस्टीरियो ने खतरनाक अटैक कर दिया। महान ने वापसी की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। मिस्टीरियो ने जबरदस्त ड्रॉपकिक लगाते हुए वीर महान को धराशाई कर दिया और वो रिंग में एंट्री नहीं कर पाए।


4) एलेक्सा ब्लिस और निकी A.S.H के बीच भी मुकाबला देखने को मिला। एलेक्सा ब्लिस ने जीत हासिल की।
5) कोडी रोड्स और द मिज के बीच शानदार मुकाबला हुआ। सैथ रॉलिंस ने मैच के दौरान रोड्स पर अटैक कर दिया। कोडी रोड्स की DQ के जरिए जीत हो गई।


6) इजेक्यूल और चैड गेबल के बीच भी मजेदार मुकाबला हुआ। इजेक्यूल ने रोलअप के जरिए जीत हासिल कर ली।
7) बॉबी लैश्ले और MVP के बीच भी मुकाबला हुआ। शर्त ये थी कि मैच का विजेता Hell in a Cell 2022 में मैच के लिए शर्त चुनेगा। MVP की इस मुकाबले में जीत हो गई।


8) बैकी लिंच और असुका के बीच मेन इवेंट में मुकाबला हुआ। शर्त के अनुसार अगर बैकी की जीत हुई तो उन्हें Hell in a Cell में टाइटल मैच के अंदर जोड़ा जाएगा। बैकी लिंच ने आखिरकार ये मुकाबला जीत लिया।
होम /डब्ल्यू डब्ल्यू ई

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Follow Us

Download Partika Apps

Group Sites

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

सीढ़ियां से उतरने के दौरान गिरे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कंधे की हड्डी टूटीदिल्ली और पंजाब में दी जा रही मुफ्त बिजली, गुजरात में क्यों नहीं?: केजरीवालहैदराबाद में बोले PM मोदी- 'तेलंगाना में भी जनता चाहती है डबल इंजन की सरकार, जनता खुद ही बीजेपी के लिए रास्ता बना रही'पीएम मोदी ने लंबे समय तक शासन करने वाली पार्टियों का मजाक उड़ाने के खिलाफ चेताया, कहा - 'मजाक मत उड़ाएं, उनकी गलतियों से सीखें'Rajasthan: वाहन स्क्रैपिंग सेंटर के लिए एक एकड़ जमीन जरूरीAchievement : ऐसा क्या किया पुलिस ने की मिला तीन लाख का ईनाम और शाबाशी ?Mumbai News Live Updates: फ्लोर टेस्ट से पहले शिवसेना का नया दांव, स्पीकर राहुल नार्वेकर से की 39 विधायकों के खिलाफ एक्शन की मांगहनुमानजी के नाम पर वोट मांग रहे कमल नाथ! भाजपा ने की शिकायत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.