scriptAhmedabad: 10 लाख की रिश्वत मामले में वांछित साइबर क्राइम पीआई बी एम पटेल गिरफ्तार | Ahmedabad: Cybercrime PI BM Patel, wanted in Rs 10 lakh bribe case, arrested | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad: 10 लाख की रिश्वत मामले में वांछित साइबर क्राइम पीआई बी एम पटेल गिरफ्तार

गुजरात एसीबी की टीम ने एक सप्ताह के बाद पीआई को पकड़ने में सफलता पाई है। एएसआई, हेड कांस्टेबल पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं।

अहमदाबादJun 10, 2024 / 10:29 pm

nagendra singh rathore

Cyber crime PI B M Patel

एसीबी की गिरफ्त में साइबर क्राइम पीआई बी एम पटेल।

गुजरात भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने अहमदाबाद शहर साइबर क्राइम थाने के वांछित पुलिस निरीक्षक बी.एम.पटेल को 10 हजार रुपए की घूस मामले में सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। एसीबी की टीम ने एक सप्ताह के बाद पीआई को पकड़ने में सफलता पाई है।इस मामले में एसीबी की टीम साइबर क्राइम थाने के एएसआइ गौरांग कुमार गामेती और हेड कांस्टेबल अमथाभाई पटेल को गत सोमवार को ही 10 लाख रुपए की रिश्वत स्वीकारते हुए रंगेहाथों पकड़ चुकी है। इस मामले में पीआई बी एम पटेल की गिरफ्तारी बाकी थी। वह फरार चल रहे थे।

जल्द आरोप पत्र दायर करने को मांगी थी रिश्वत

एसीबी के तहत शिकायतकर्ता ने दी शिकायत के तहत अहमदाबाद शहर साइबर क्राइम थाने में उसके विरुद्ध क्रिकेट सट्टा बेटिंग का मामला दर्ज हुआ है। इस मामले में जल्द आरोप पत्र दायर करने के लिए उसने पीआई बी एम पटेल से बातचीत की थी। आरोप है कि पीआई बी एम पटेल ने जल्द आरोप पत्र दायर करने के लिए 10 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। पीआई ने रिश्वत के 10 लाख रुपए हेड कांस्टेबल अमथाभाई को देने के लिए कहा था। शिकायतकर्ता रिश्वत नहीं देना चाहता था। उसकी शिकायत के आधार पर अहमदाबाद ग्रामीण एसीबी थाने के पीआई एन एन जादव व उनकी टीम ने गत सोमवार 3 जून को अहमदाबाद शहर के सिंधु भवन के पास जाल बिछाकर एएसआई और हेड कांस्टेबल को रंगेहाथों पकड़ लिया था।

Hindi News/ Ahmedabad / Ahmedabad: 10 लाख की रिश्वत मामले में वांछित साइबर क्राइम पीआई बी एम पटेल गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो