scriptGujarat hindi News : पानी के टैंकर से छिपा कर ले जा रहे थे, जानेंगे तो आप भी चौंक जाएंगे | prohibition, liquor, Police | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat hindi News : पानी के टैंकर से छिपा कर ले जा रहे थे, जानेंगे तो आप भी चौंक जाएंगे

पुलिस ने उसे रुकने का इशारा कर चालक का नाम और पता पूछा
आरोपी ने अपना नाम रतनसिंह राजपूत और निवासी राजस्थान के राजसमंद का बताया
पुलिस ने टैंकर की तलाशी ली

अहमदाबादJan 25, 2022 / 03:21 pm

Binod Pandey

Gujarat hindi News :  पानी के टैंकर से छिपा कर ले जा रहे थे, जानेंगे तो आप भी चौंक जाएंगे

Gujarat hindi News : पानी के टैंकर से छिपा कर ले जा रहे थे, जानेंगे तो आप भी चौंक जाएंगे

दाहोद. दाहोद के विशेष ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) पुलिस ने धानपुरा तहसील के पीपेरो गांव के अंाबला चौराहे के समीप से 3 लाख 9 हजार रुपए की शराब जब्त की। आरोपी शराब को पानी के टैंकर में छिपा कर ट्रैक्टर के जरिए ले जा रहे थ। पुलिस ने 1560 शराब की बोतल के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जनकारी के अनुसार दाहोद एसओजी पुलिस इंस्पेक्टर एच पी करेण और एसओजी पुलिस सब इंस्पेक्टर बी ए परमार समेत स्टाफ धानपुर थाना क्षेत्र में अवैध शराब की आवाजाही की रोकथाम के लिए गश्त पर थे। इसी दौरान पीपेरो गांव के समीप पुलिस को सूचना मिली कि वासिया डुंगरी की ओर से एक व्यक्ति बिना नंबर के ट्रैक्टर के पीछे पानी के टैंकर में छिपाकर शराब की बॉक्स ले जा रहा है। शराब वासिया डुंगरी से देवगढ़ बारिया की ओर ले जाने की सूचना मिली। पुलिस ने सूचना के आधार पर पीपरो गांव स्थित चौराहे पर निगरानी शुरू की। इस दौरान धानपुर तरफ से एक व्यक्ति पानी का टैंकर लेकर ट्रैक्टर के जरिए ले जा रहा था। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा कर चालक का नाम और पता पूछा। आरोपी ने अपना नाम रतनसिंह राजपूत और निवासी राजस्थान के राजसमंद का बताया। पुलिस ने टैंकर की तलाशी ली तो उसमें शराब व बीयर की 80 पेटी में 1560 बोतल बरामद हुआ। पुलिस ने 3 लाख 9 हजार रुपए की शराब समेत ढाई लाख रुपए का ट्रैक्टर व 50 हजार रुपए का पानी का टैंकर जब्त किया। आरोपी के पास से मोबाइल आदि मिलाकर कुल 6 लाख 14 हजार रुपए का सामान जब्त किया गया। पुलिस ने धानपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x87bf49
https://www.dailymotion.com/embed/video/x87bf48

Home / Ahmedabad / Gujarat hindi News : पानी के टैंकर से छिपा कर ले जा रहे थे, जानेंगे तो आप भी चौंक जाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो