scriptसाबरकांठा : महादेवपुरा गांव के तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की मौत, मृतकों में दो सगी बहनें शामिल | Sabarkantha: Three girls died after drowning in a pond in Mahadevpura village | Patrika News
अहमदाबाद

साबरकांठा : महादेवपुरा गांव के तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की मौत, मृतकों में दो सगी बहनें शामिल

साबरकांठा जिले की प्रांतिज तहसील के महादेवपुरा गांव के तालाब में डूबने से तीन बच्चियोंं की मौत हो गई। मृतकों में दो सगी बहनें शामिल हैं।

अहमदाबादMay 24, 2024 / 10:42 pm

Rajesh Bhatnagar

आस-पास के लोग, परिजन मौके पर पहुंचे।

साबरकांठा जिले की प्रांतिज तहसील के महादेवपुरा गांव के तालाब में डूबने से तीन बच्चियोंं की मौत हो गई। मृतकों में दो सगी बहनें शामिल हैं।

प्रांतिज तहसील के घड़ी-कालीपुरा चार रास्ता के निकट गुजरात बिजली बोर्ड के कार्यालय के समीप झोपड़ी में रहने वाले देवीपूजक परिवारोंं की तीन बच्चियां शुक्रवार दोपहर में भाई को टिफिन देने गई थीं।
भाई बकरे चराने महादेवपुरा गांव में गया था।भाई को टिफिन देेने के बाद तीनों बच्चियां महादेवपुरा गांव के तालाब में नहाने पहुुंचीं। तालाब में नहाते समय एक के बाद एक बच्ची तालाब में नहाते समय डूबने लगी। बच्चियों के शोर मचाने पर शोर सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे।
सूचना मिलने पर बच्चियों के परिजन भी मौके पर पहुंचे। राजल गोविंद वाघेला (11), सगी बहन किंजल गोविंद वाघेला (10) व एक अन्य बच्ची ममता दिनेश वाघेला (9) के शवों को तालाब से बाहर निकाला गया।
तीनों मृतकों के शवों को निजी वाहन से प्रांतिज के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। सूचना मिलने पर प्रांतिज पुलिस ने पहुंचकर आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।

प्रांतिज थाने के प्रभारी निरीक्षक पी पी वाघेला ने बताया कि महादेवपुरा गांव के समीप तालाब में तीन बच्चियों के डूबने की घटना हुई है। इस संबंध मेें कार्रवाई शुरू की गई है।

Hindi News/ Ahmedabad / साबरकांठा : महादेवपुरा गांव के तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की मौत, मृतकों में दो सगी बहनें शामिल

ट्रेंडिंग वीडियो