script Highway accident: ट्रिपल एक्सीडेंट: अहमदाबाद-मुंबई हाईवे पर खौफनाक हादसा एक ही परिवार के 20 लोग घायल | Triple Accident Ahmedabad-Mumbai highway 20 people same family injury | Patrika News

Highway accident: ट्रिपल एक्सीडेंट: अहमदाबाद-मुंबई हाईवे पर खौफनाक हादसा एक ही परिवार के 20 लोग घायल

locationअहमदाबादPublished: Nov 27, 2023 02:25:56 pm

Submitted by:

Khushi Sharma

Highway accident: चाणोद से लौट रहे य़ात्री अहमदाबाद-मुंबई हाईवे पर हादसे का शिकार हुए। सूरत के एक परिवार के 20 लोग घायल; ड्राइवर फंस गया।

अहमदाबाद-मुंबई हाईवे पर खौफनाक हादसा
Highway accident: ट्रिपल एक्सीडेंट: अहमदाबाद-मुंबई हाईवे पर खौफनाक हादसा एक ही परिवार के 20 लोग घायल

Highway accident: वडोदरा से गुजरने वाले अहमदाबाद-मुंबई नेशनल हाईवे पर 24 घंटे में दूसरा ट्रैफिक हादसा हो गया है। शहर के करीब कपूराई चौराहे पर सुबह तड़के ट्रिपल एक्सीडेंट से सभी में अफरा-तफरी मच गई। सूरत शहर का एक परिवार चाणोद से लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गया। वह परिवार समारोह करने के लिए चाणोद आया था।

समारोह निपटाने के बाद पूरा परिवार वडताल के लिए रवाना हो गया। इसी दौरान कपूराई चौराहे के पास से गुजर रही लग्जरी बस के चालक ने स्टेयरिंग से नियंत्रण खो दिया और बस सड़क के किनारे गिरकर एक रिक्शा और डंपर से टकरा गई।

इसमें ट्रैवल्स, रिक्शा और डंपर के बीच भीषण टक्कर हो गई। लग्जरी बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे में एक ही परिवार के 20 लोग घायल हो गए

जानकारी के अनुसार , सूरत का राणा परिवार अपने परिवार के सदस्यों के साथ चाणोद में समारोह करने आया था। रवानगी के समय एक भयानक हादसा हुआ। इस हादसे में बस में सवार यात्रियों में करीब 20 लोग काफी घायल हो गए। सौभाग्य से कोई जानहानि नहीं हुआ।

इन सभी यात्रियों को तुरंत इलाज के लिए सयाजी अस्पताल भेजा गया। हादसे के दौरान रिक्शा पूरी तरह से पलट कर नष्ट हो गया। लग्जरी का ड्राइवर क्षतिग्रस्त बस में बुरी तरह फंस गया था।

हादसे की जानकारी दे घायलों को अस्पताल पहुंचाया

अग्निशमन विभाग को हादसे की जानकारी दी गई। जिसके बाद मकरपुरा जीआईडीसी फायर टीम तुरंत मौके पर पहुंची और लग्जरी में फंसे ड्राइवर और क्लीनर को बाहर निकाला। फायर ऑपरेशन चलाने वाले हिरेनभाई ने बताया कि जैसे ही उन्हें कॉल मिली,वे लोग तुरंत मौके पर पहुंचे। ट्रैवल्स चालक फंस गया। उसे बाहर निकाल अस्पताल ले जाया गया। रिक्शा चालक को ज्यादा चोटें आई है।

कल कंडारी के पास भी खतरनाक हादसा हुआ था

करजन से वडोदरा जाने वाले हाईवे पर कंडारी के पास मुख्य ट्रैक पर एक कंटेनर फंस गया था। इसके चलते सड़क पर भारी ट्रैफिक हो गया और एक ट्रैक पर कंटेनर जाम होने के कारण वाहन बाकी दो ट्रैक से वाहन गुजर रहे थे। तभी भरूच से वडोदरा जा रहे एक अन्य कंटेनर चालक ने पूरी रफ्तार से पांच कारों और एक रिक्शा को टक्कर मार दी।

जिसमें 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। 9 घायल हो गए। जिनमें से 2 लोगों की हालत गंभीर थी। सभी घायलों का इलाज वडोदरा में चल रहा है।

यह घटनाएं एक बार फिर से सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने की आवश्यकता को दर्शाती है। चालकों को चाहिए कि वे सड़क पर नियमों का पालन करें और लापरवाही न करें।

ट्रेंडिंग वीडियो