scriptसगाई से नाराज प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका की नग्न फोटो कर दी वायरल, गिरफ्तार | Patrika News
अजमेर

सगाई से नाराज प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका की नग्न फोटो कर दी वायरल, गिरफ्तार

पुलिस ने मामला दर्ज कर 24 घंटे में दबोचा, पुलिस को दिखाए प्रेम पत्र

अजमेरJun 07, 2024 / 02:41 am

manish Singh

सगाई से नाराज प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका की नग्न फोटो कर दी वायरल, गिरफ्तार

नाबालिग से नग्न तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोपी।

अजमेर. नाबालिग प्रेमिका की सगाई से नाराज एक प्रेमी ने उसकी नग्न फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पीडि़ता के पिता ने बुधवार को आरोपी युवक के खिलाफ आदर्शनगर थाने में मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने गुरुवार शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र कुमार विश्नोई ने बताया कि आदर्शनगर थाने में 5 जून को एक जने ने रिपोर्ट दी कि सेंदरिया में रहने वाला कप्तान चीता उसकी नाबालिग बेटी का पीछा करता था। उससे बात करने के लिए भाई व माता-पिता को जान से मारने की धमकी देकर दबाव बनाया। आरोपी ने वीडियो कॉल कर पीडि़ता से कपड़े उतरवाकर उसका स्क्रीन शॉट ले लिया। इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर 2 लाख रुपए की डिमांड कर रहा है। प्रकरण में पुलिस ने पोक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया। एएसपी (सिटी) दुर्गसिंह राजपुरोहित व सीओ नॉर्थ रुद्र प्रकाश शर्मा के निर्देशन में थानाप्रभारी दिनेश कुमावत ने आरोपी कप्तान चीता को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

डेढ़ साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

पुलिस पड़ताल में कप्तान चीता ने बताया कि उसका डेढ़ साल से पीडि़ता से प्रेम प्रसंग चल रहा है। उसने पुलिस के समक्ष पीडि़ता के प्रेम पत्र पेश किए। उसने बताया कि वह पीडि़ता से रोज बात करता था। करीब एक माह पहले वीडियो कॉल कर उसने प्रेमिका से कपड़े खुलवाकर स्क्रीनशॉट ले लिए। करीब 15-20 दिन पहले पीडि़ता की अन्यत्र सगाई हो गई। इसकी जानकारी होने पर उसने आवेश में नग्न स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया के स्टेटस पर लगाकर शेयर कर दी।

कई लोगों ने देखा स्टेटस

पुलिस पड़ताल में आया कि आरोपी कप्तान चीता पीडि़ता से शादी करना चाहता था, लेकिन किशोरी के माता-पिता ने उसकी अन्यत्र सगाई कर दी। इससे आवेश आकर उसने सोशल मीडिया अकाउंट के स्टेटस पर फोटो लगा दी।

…गर्दन झुका, बहता रहा आंसू

गिरफ्तारी के बाद आरोपी कप्तान चीता को मीडिया के सामने लाया गया। आरोपी अपने किए कृत्य पर गर्दन झुकाकर आंसू बहाता रहा।

पुलिस चलाएगी अभियान

एसपी विश्नोई ने बताया कि मौजूदा पीढ़ी सोशल मीडिया के दुष्प्रभाव का शिकार है। युवाओं से संवाद की जरूरत है। सोशल मीडिया पर बढ़ते अपराध की रोकथाम के लिए जिला पुलिस की ओर से आगामी शिक्षा सत्र में स्कूल व कॉलेज स्तर पर सोशल मीडिया और साइबर क्राइम पर अभियान चलाया जाएगा, ताकि युवा पीढ़ी को सोशल मीडिया के इस्तेमाल के प्रति जागरूक व सजग बनाया जा सके।

Hindi News/ Ajmer / सगाई से नाराज प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका की नग्न फोटो कर दी वायरल, गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो