scriptअलवर: 13 साल की बालिका की गोली मारकर हत्या, दुकान पर सामान लेने गई तभी सिर में मार दी गोली | Alwar Thirteen Year Old Girl Shot Dead In Malakhera Area Of Alwar | Patrika News
अलवर

अलवर: 13 साल की बालिका की गोली मारकर हत्या, दुकान पर सामान लेने गई तभी सिर में मार दी गोली

Crime In Alwar: अलवर में 13 साल की बालिका की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी मौके से फरार हो गए।

अलवरOct 10, 2020 / 11:53 pm

Lubhavan

Alwar Thirteen Year Old Girl Shot Dead In Malakhera Area Of Alwar

अलवर: 13 साल की बालिका की गोली मारकर हत्या, दुकान पर सामान लेने गई तभी सिर में मार दी गोली

अलवर. अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के खारेड़ा गांव में दुकान पर सामान खरीदने गई 13 वर्षीय बालिका की दुकानदार ने गोली मारकर हत्या कर दी। बालिका के हत्या करने के बाद आरोपी और उसका पिता मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश में पुलिस लगी हुई है। हत्या के कारणों को अभी पता नहीं चल पाया है।
मालाखेड़ा थाना अधिकारी सज्जन कुमार ने बताया कि खारेड़ा निवासी रज्जू उर्फ रूजदार ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी पुत्री 13 वर्षीय खुशी शनिवार दोपहर करीब 12 बजे दुकान पर सामान लेने गई थी। जहां पर कमरू की दुकान पर उसके दो लडक़े महबूब और अंसार बैठे हुए थे। उसकी पुत्री ने घरेलू सामान मांगा। इसी दौरान अंसार पुत्र कमरू ने कट्टे से गोली चला दी। गोली बालिका की बायीं आंख के नीचे से लगकर सिर से पार होकर निकल गई। गोली लगने से खुशी की मौके पर ही मौत हो गई। दुकान के आगे फर्श पर खून फैल गया। आरोपी बलिका को चारपाई पर पटक कर मौके से फरार हो गए। बालिका का शव चारपाई पर लहूलुहान हालत मिलने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पास्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। शव का पोस्टमार्टम करने वाले डॉ. रतन लाल मीणा ने बताया कि बालिका की बायीं आंख में गन शॉट से गोली लगी है जो सिर से होकर बाहर निकल गई। बालिका की हत्या के बाद पीडि़त परिवार भयभीत है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
अपराधियों से संपर्क आरोपी का

जानकारी के अनुसार बालिका की हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी का कई अपराधी से संबंध है और वह अवैध हथियार भी रखता है। पूर्व में भी परिवार के लोगों पर आपराधिक प्रकरण दर्ज होना बताया जा रहा है।
जमीनी विवाद भी हो सकता है

बताया जा रहा है कि पीड़ित और आरोपी पक्ष के बीच किसी खेत की जमीन को लेकर भी विवाद चल रहा है। हत्या की वजह जमीनी विवाद भी हो सकता है, लेकिन पीड़ित पक्ष ने घटना की एफआइआर में इस बात का जिक्र नहीं किया है।
परिवार की लाडली थी बालिका

बालिका की हत्या के दौरान उसका पिता रज्जू उर्फ रुजदार मजदूरी के लिए बाहर गया हुआ था। पता चलने पर लौटा तो उसका रो-रोकर बुरा हाल था। उसने रुंधे हुए गले बताया कि उसकी पुत्री परिवार की लाडली थी। रुजदार के चार संतान दो पुत्र व दो पुत्री हैं जिनमें से खुशी की हत्या कर दी गई। एसडीएम अनुरात हरित ने बताया कि बालिका खारेड़ा के सरकारी स्कूल में कक्षा पांच की छात्रा थी। पुलिस और प्रशासन से जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें सजा दिलाने की गुहार लगाई है।
इधर, जिला कलक्टर आनंदी ने इस मामले की नायब तहसीलदार खेमचंद सैनी से रिपोर्ट मांगी है। जिस पर नायब तहसीलदार, कानूनगो कपूरचंद व पटवारी ने रिपोर्ट तैयार कर कलक्टर को भेज दी है।
एसपी ने किया मौका मुआयना

घटना के बाद शनिवार शाम अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने खारेड़ा गांव जाकर स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारियों के पीडि़त परिवार की सुरक्षा को लेकर निर्देश और कहा कि आरोपियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा।
परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई

मालाखेड़ा थाना अधिकारी सज्जन कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और पीडि़त परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई गई है। सुरक्षा व्यवस्था के चलते मालाखेड़ा हॉस्पिटल तथा मृत बालिका के यहां पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया है।
जल्द होगी गिरफ्तारी

बालिका की बालिका की एक्सीडेंटल हत्या है। पीड़ित परिवार और आरोपी पक्ष के बीच किसी तरह की कोई रंजिश सामने नहीं आई है। घटना के बाद से युवक और उसका पिता फरार है। जिनकी तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
-तेजस्विनी गौतम, जिला पुलिस अधीक्षक, अलवर।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो