scriptअमित शाह की सभा का काउंटर, कांग्रेस अलवर शहर में कराएगी रोड शो | priyanka gandhi road show in alwar counter of amit shah rally | Patrika News
अलवर

अमित शाह की सभा का काउंटर, कांग्रेस अलवर शहर में कराएगी रोड शो

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के समर्थन में हरसौली में सभा करके कांग्रेस को संदेश दे दिया है। अब प्रचार में चार दिन का वक्त रह गया है, ऐसे में कांग्रेस भी शाह की सभा के काउंटर के रूप में राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का रोड शो करवा रही है।

अलवरApr 13, 2024 / 11:41 pm

Umesh Sharma

priyanka_2.jpg

अलवर।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के समर्थन में हरसौली में सभा करके कांग्रेस को संदेश दे दिया है। अब प्रचार में चार दिन का वक्त रह गया है, ऐसे में कांग्रेस भी शाह की सभा के काउंटर के रूप में राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का रोड शो करवा रही है। यह रोड शाम 15 अप्रेल को अलवर शहर में निकाला जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी इसमें हिस्सा लेंगे। रोड शो की तैयारियों को कांग्रेस अंतिम रूप दे रही है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने शनिवार को शहर में विभिन्न हिस्सों में कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव के लिए जनसंपर्क किया और प्रियंका के रोड शो का लोगों को न्यौता दिया। मोतीडूंगरी स्थित कार्यालय पर दोनों नेताओं ने अलवर ग्रामीण विधानसभा के कांग्रेस पदाधिकारियों और नेताओं की बैठक भी ली और रोड शो में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जुटाने का लक्ष्य दिया।

रोड का रूट अब कंपनी बाग से

रोड शो को लेकर कई रूट पर मंथन के बाद तय किया गया है कि यह कंपनी बाग से शुरू होकर मन्नी का बड़, चर्च रोड, होपसर्कस, कलाकंद मार्केट, घंटाघर, काशीराम चौराहा, रोड नंबर 2 से भगत सिंह चौराहे पर पहुंचेगा। जहां अलवर लोकसभा की आठ विधानसभाओं के कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा। इसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली,राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, विधायक जुबेर खान, दीपचंद खेरिया, मांगीलाल मीणा, रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव, कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव सहित कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता शामिल होंगे।

Home / Alwar / अमित शाह की सभा का काउंटर, कांग्रेस अलवर शहर में कराएगी रोड शो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो