scriptराहुल गांधी एक ऐसा यान जो 20 बार लॉन्च हुआ, लेकिन हर बार लॉन्चिंग फेल हुई-शाह | amit shah on rahul gandhi sonia gandhi pm launching fail | Patrika News
अलवर

राहुल गांधी एक ऐसा यान जो 20 बार लॉन्च हुआ, लेकिन हर बार लॉन्चिंग फेल हुई-शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को अलवर के हरसौली में हुंकार भरी। उन्होंने 19 मिनट भाषण दिया और सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित पूरी कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस पर ईआरसीपी को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाया और कहा कि ईआरसीपी का पानी अलवर की जनता को मिलेगा। यह मोदी की गारंटी है।

अलवरApr 13, 2024 / 11:23 pm

Umesh Sharma

amit_shah_2.jpg

अलवर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को अलवर के हरसौली में हुंकार भरी। उन्होंने 19 मिनट भाषण दिया और सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित पूरी कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस पर ईआरसीपी को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाया और कहा कि ईआरसीपी का पानी अलवर की जनता को मिलेगा। यह मोदी की गारंटी है।

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने नारा दिया बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, लेकिन कांग्रेस कह रही है बेटा बचाओ और उसे पीएम बनाओ। देश भर के बेटे-बेटियों के बदले सोनिया का पूरा ध्यान राहुल गांधी को पीएम बनाने में है। राहुल गांधी एक ऐसा यान है जो 20 बार लॉन्च हुए, लेकिन हर बार लॉन्चिंग फेल हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आरोप लगा रही है कि भाजपा आने वाले समय में आरक्षण को खत्म कर देगी, लेकिन मैं विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा न आरक्षण को खत्म करेगी और न ही किसी और को करने देगी।

ये भी बोले नेता…यमुना का मिलेगा पानी

-वनमंत्री संजय शर्मा: हमारे सीएम ने आते ही ईआरसीपी का एमओयू किया। जल्द ही अलवर को भी पानी मिलने लगेगा। यमुना का पानी भी अलवर लाया जाएगा।

विधायक बाबा बालकनाथ: पीएम मोदी ने धारा 370 हटाई। 500 साल के संघर्ष के बाद भगवान रामलला को गद्दी पर विराजमान करवाया। रामभक्ति के साथ राष्ट्रभक्ति करने की अब लोगों की बारी है। पीएम मोदी कहते हैं कि तुम मुझे वोट दो मैं विकसित भारत दूंगा। हमारा दायित्व है 19 तारीख को कमल का बटन दबाकर पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं।

सांसद और सह प्रभारी प्रवेश वर्मा: देश के सामने 2 विकल्प हैं। एक है घमंडिया विकल्प, जिसमे सारे चोर इकट्ठा हो गए हैं। क्योंकि ये सभी 10 साल से बेरोजगार हैं। ये देश की जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। तुम लोग भ्रष्टचार करोगे तो पीएम मोदी छोड़ेंगे नहीं।

विधायक जसवंत यादव: भूपेंद्र यादव की जीत पक्की है। जिस तरह मोदी की गारंटी है, उसी तरह भूपेंद्र यादव की जीत की गारंटी है।

पूर्व सांसद डॉ. करण सिंह यादव: कांग्रेस में प्रत्याशियों ने टिकट मिलने के बाद चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। आप समझ सकते हैं कि कांग्रेस में भगदड़ मची है, कोई चुनाव लड़ना नहीं चाहता। मैं पहले कांग्रेस में था, लेकिन वहां कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं हुआ। भूपेंद्र यादव पीएम मोदी के सबसे नजदीकी मंत्री हैं। यादव जीतेंगे तो अलवर का चहुंमुखी विकास होगा।

पूर्व विधायक मास्टर मामन सिंह यादव: कुछ शरारती लोग अफवाहें फैला रहे हैं कि भूपेंद्र यादव बाहरी है। यादव बाहरी नहीं सब पर भारी हैं। हमें किसी के भी बहकावे में नहीं आना है। यादव जीतेंगे तो जल्दी ही नहर आएगी।

पूर्व विधायक मंजीत धर्मपाल चौधरी: जाट समाज का एक-एक वोट भूपेंद्र यादव को मिलेगा।भाजपा आरक्षण खत्म नहीं करना चाहती। हमारी पार्टी ने तो गरीब सवर्णों को भी 10 फीसदी आरक्षण दिया है।

 

Home / Alwar / राहुल गांधी एक ऐसा यान जो 20 बार लॉन्च हुआ, लेकिन हर बार लॉन्चिंग फेल हुई-शाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो