scriptस्कूटी की स्पीड धीमी कर युवती मोबाइल पर कर रही थी बात, पीछे से बाइक सवार 3 युवकों ने दिया इस वारदात को अंजाम | Ambikapur crime: Bike rider 3 man looted mobile from scooty girl | Patrika News
अंबिकापुर

स्कूटी की स्पीड धीमी कर युवती मोबाइल पर कर रही थी बात, पीछे से बाइक सवार 3 युवकों ने दिया इस वारदात को अंजाम

Ambikapur Crime: युवती ने स्कूटी से युवकों का करना चाहा पीछा लेकिन हो गई हादसे का शिकार, थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

अंबिकापुरDec 08, 2019 / 09:03 pm

rampravesh vishwakarma

स्कूटी की स्पीड धीमी कर युवती मोबाइल पर कर रही थी बात, पीछे से बाइक सवार 3 युवकों ने दिया इस वारदात को अंजाम

Demo pic

अंबिकापुर. शहर के घड़ी चौक स्थित सरस्वती शिशु मंदिर के पीछे शनिवार की शाम बाइक सवार 3 युवक एक स्कूटी सवार युवती की मोबाइल लूट कर फरार हो गए। इस दौरान युवती स्कूटी से गिर गई, हादसे में उसे गंभीर चोट भी लगी है। युवती ने इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 392 व 34 के तहत अपराध दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: रात में युवक को देख घर के दरवाजे पर खड़ी लडक़ी बोली- प्लीज, मेरी मां को बचा लीजिए, भीतर जाते ही मिली मौत


शहर के गांधीनगर निवासी अंजलि महतवार एक निजी डायग्नोस्टिक सेंटर में काम करती है। वह शनिवार की शाम 7 बजे ड्यूटी से के बाद स्कूटी से घर जा रही थी। रास्ते में घड़ी चौक के समीप सरस्वती शिशु मंदिर के पीछे जैसे ही पहुंची, इस दौरान उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया।
अंजलि स्कूटी की गति धीमी कर मोबाइल से बात करने लगी। इस दौरान पीछे से बाइक सवार ३ युवक वहां पहुंचे और अंजलि का मोबाइल लूट कर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: पहले शराब में मिलाकर पिलाई जहर, फिर भी नहीं मरा तो दबा दिया गला, मौत के बाद लाश के साथ किया ये, 3 गिरफ्तार


पीछा करने के दौरान गिरकर हुई जख्मी
आरोपी जब अंजलि के हाथ से मोबाइल लूट कर भागने लगे तो उसने भी स्कूटी से आरोपियों का पीछा करने की कोशिश की, लेकिन आरोपी तेज गति में फरार हो गए। इधर पीछा करने के दौरान स्कूटी अनियंत्रित हो गई और वह गिर गई।
इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। युवती ने मामले की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 392 व 34 के तहत अपराध दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

Home / Ambikapur / स्कूटी की स्पीड धीमी कर युवती मोबाइल पर कर रही थी बात, पीछे से बाइक सवार 3 युवकों ने दिया इस वारदात को अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो