Covid-19 काल में पीड़ितों को सहायता करेंगी अनुराधा पौडवाल

अयोध्या में समाज सेवी कार्यकर्ताओं से साधा संपर्क कहा पीड़ितों की करे हर संभव मदद

By: Satya Prakash

Published: 08 May 2021, 10:50 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. Covid काल में फिल्मी सितारे सोनू सूद के बाद अब सुप्रसिद्ध भजन गायिका अनुराधा पौडवाल असहाय व गरीबों की मदद के लिए सामने आई है। दरअसल राम नगरी अयोध्या में इस महामारी को लेकर लोगों की सेवा कर रहे स्वयंसेवी संस्थाओं के लोगों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पीड़ित लोगों की मदद पहुंचाए जाने के लिए सहयोग मांगा है।

अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त संगीतकार अनुराधा पौडवाल ने अयोध्या के स्वयंसेवी संस्थाओं व मारवाड़ी युवा मंच के कार्यकर्ताओं से वर्चुअल तरीके से बात की है।उनके कार्यों के लिए उनका हौसला अफजाई किया है। इस दौरान उन्होंने पीड़ितों तक मदद पहुंचाई जानी जानकारी ली। समाजसेवियों ने बताया कि अयोध्या में कोरोना संक्रमण पीड़ित परिवारों को मारवाड़ी युवा मंच द्वारा श्री राणी सती दादी निशुल्क भोजन होम डिलीवरी किया जा रहा है। यह भोजन हाइजेनिक भोजन है।जो कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए फायदेमंद है।

तो वही अनुराधा पौडवाल ने समाजसेवी संस्थाओं से अपील किया है कि अगर उनको किसी भी तरीके की कोई जरूरत है तो वह उनका सहयोग करने के लिए तैयार हैं। सुप्रसिद्ध भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने कहा कि अयोध्या भगवान श्री राम की नगरी है सेवा भाव से भगवान श्री राम की प्राप्ति हो जाती है ऐसे में जिस तरीके से मानव सेवा किया जा रहा है वह भगवान राम की सेवा है और इस तरह जो भी समाज सेवी इस संक्रमण काल की घड़ी में सेवा दे रहे हैं उनको मेरा साधुवाद है। वही मारवाड़ी युवा मंच के संरक्षक पीयूष सिंघल ने अनुराधा पौडवाल से कहा कि वह और उनकी पूरी टीम पुराना संक्रमण काल में पिछले वर्ष भी सेवा किए थे और इस बार भी पूरे मनोयोग से लोगों की सेवा कर रहे हैं और जब तक स्थिति सामान्य नहीं होगी तब तक वह पीड़ित व परिजनों को भोजन उपलब्ध कराते रहेंगे इसके अलावा भी अन्य जो भी जरूरतें होंगी वह भी उपलब्ध कराते रहेंगे।

Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned