scriptसोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे परमहंस आचार्य, बोले- रायबरेली से भरूंगा पर्चा | Paramhans Acharya will contest elections against Sonia Gandhi ayodhya | Patrika News
अयोध्या

सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे परमहंस आचार्य, बोले- रायबरेली से भरूंगा पर्चा

Paramhans Acharya: अयोध्या के जगतगुरु परमहंस आचार्य ने सोनिया के खिलाफ रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। सुलतानपुर में उन्होंने कहा कि अयोध्या के बाद अब काशी का भी विवाद खत्म होगा।

अयोध्याFeb 07, 2024 / 09:43 pm

Aman Pandey

Paramhans Acharya will contest elections against Sonia Gandhi ayodhya
Paramhans Acharya: अयोध्या से सुल्तानपुर होकर वाराणसी जाते समय जगतगुरू परमहंस आचार्य पीठाधीश्वर तपस्वी छावनी ने अपने चुनाव लड़ने की घोषणा किया है। उन्होंने कहा कि रायबरेली से वे सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।
उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी ने कुछ दिन पहले कांग्रेस मुक्त भारत का नारा दिया था। हम साधु-संत कांग्रेस से बहुत दुखी हैं।उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी पागल हो गई है। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा स्वामी रामभद्राचार्य जी के ऊपर की गई टिप्पणी को अशोभनीय एवं निंदनीय बताया। कहा कि यह सपा के विनाश का समय है। कहते हैं कि विनाश काले विपरीत बुद्धि।
‘अब वक्त आ गया है भारत कांग्रेस मुक्त हो’

महंत ने कहा कि सात नवंबर 1966 को कांग्रेस की सरकार थी। तत्कालीन पीएम इंदिरा गांधी थीं। उस समय गोहत्या बंद कराने के लिए धर्म सम्राट स्वामी करपात्री जी के नेतृत्व में देश के कोने-कोने से नौजवान, किसान, माताएं, बहनें, बुजुर्ग सब दिल्ली संसद भवन पहुंचे थे, जहां इन पर गोलियां बरसाई गई थीं। इसलिए कांग्रेस मुक्त भारत के लिए चुनाव मैदान में उतर रहा हूं। कांग्रेस का अंतिम विकेट मैं स्वयं गिराऊंगा। अब वक्त आ गया है भारत कांग्रेस मुक्त हो।

Hindi News/ Ayodhya / सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे परमहंस आचार्य, बोले- रायबरेली से भरूंगा पर्चा

ट्रेंडिंग वीडियो