scriptAzamgarh Police : पुलिस लाइन पहुंचे नवागत SSP, हथियारों से लेकर सफाई तक का हुआ निरीक्षण | Patrika News
आजमगढ़

Azamgarh Police : पुलिस लाइन पहुंचे नवागत SSP, हथियारों से लेकर सफाई तक का हुआ निरीक्षण

आजमगढ़ के नए कप्तान हेमराज मीणा ने शुक्रवार को पुलिस लाइन का निरीक्षण किया। इस दौरान साफ सफाई, हथियारों के रख रखाव, पुलिसकर्मियों की फिटनेस पर ध्यान देने का पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए।

आजमगढ़Jun 28, 2024 / 04:45 pm

anoop shukla

आजमगढ़ के एसपी हेमराज मीणा ने गुरुवार रात को आजमगढ़ एसपी का चार्ज संभाला। चार्ज संभालने के अगले दिन शुक्रवार को ही पुलिस लाइन का निरीक्षण करने पहुंचे गए। इस दौरान पुलिस लाइन ग्राउंड का निरीक्षण करने के साथ परेड की सलामी ली और साफ-सफाई के निर्देश दिए गए।परेड में पुलिस लाईन्स तथा पुलिस कार्यालय के विभिन्न शाखाओं में नियुक्त आरक्षी, मुख्य आरक्षी, निरीक्षकों द्वारा भाग लिया गया। परेड में भाग ले रहें डॉग स्क्वाड व ड्रोन कैमरा दल का भी निरीक्षण किया गया।परेड निरीक्षण के पश्चात आरक्षियों का मेस, बैरक, आवासीय परिसर, जीडी कार्यालय, गणना कार्यालय, शस्त्रागार, गैस एजेन्सी अन्य शाखाओं निरीक्षण करते हुए सम्बन्धित को आवश्यक दिशा- निर्देश दिया गया
इस बारे में एसपी हेमराज मीणा ने पुलिस कर्मियों को निर्देश देते हुए कहा कि ड्यूटी के दौरान समस्त कर्मचारी बावर्दी दुरुस्त रहकर अपनी ड्यूटी कर्तव्य निष्ठा के साथ निभाएं। इसके साथ ही जनता से मधुर व्यवहार स्थापित करने हेतु निर्देशित किया गया।साथ ही वाहन में सदैव दंगा नियंत्रण उपकरण रखने, यूपी 112 की गाड़ियों टैबलेट व अन्य उपकरणों की साफ-सफाई व रख-रखाव के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस परेड में अपर पुलिस अधीक्षक नगर शैलेन्द्र लाल, सहायक पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी सदर शुभम अग्रवाल, क्षेत्राधिकारी नगर गौरव शर्मा उपस्थित रहे।

Hindi News/ Azamgarh / Azamgarh Police : पुलिस लाइन पहुंचे नवागत SSP, हथियारों से लेकर सफाई तक का हुआ निरीक्षण

ट्रेंडिंग वीडियो