scriptOm Prakash Rajbhar: मेरे बयान को एडिट करके चलाया गया…घोसी हार वाले बयान पर ओम प्रकाश राजभर की सफाई | Om Prakash Rajbhar told BJP responsible defeat in Lok Sabha elections 2024 later retracted statement in Ghosi | Patrika News
आजमगढ़

Om Prakash Rajbhar: मेरे बयान को एडिट करके चलाया गया…घोसी हार वाले बयान पर ओम प्रकाश राजभर की सफाई

Om Prakash Rajbhar: घोसी लोकसभा सीट पर भाजपा की हार को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद ओपी राजभर ने इसे फर्जी बताते हुए मामले में अपनी सफाई दी है।

आजमगढ़Jun 14, 2024 / 08:49 pm

Vishnu Bajpai

Om Prakash Rajbhar: मेरे बयान को एडिट करके चलाया गया...घोसी हार वाले बयान पर ओम प्रकाश राजभर की सफाई

Om Prakash Rajbhar: मेरे बयान को एडिट करके चलाया गया…घोसी हार वाले बयान पर ओम प्रकाश राजभर की सफाई

Om Prakash Rajbhar: लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा को यूपी में करारी हार का सामना करना पड़ा। पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी तक इस मामले की समीक्षा कर रहे हैं। इसी बीच शुक्रवार को सोशल मीडिया पर सुभासपा अध्यक्ष और योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का वीडियो वायरल हो गया। इसमें ओम प्रकाश राजभर ने घोसी लोकसभा सीट पर चुनाव में मिली हार का ठीकरा भाजपा पर ही फोड़ दिया। हालांकि इसके वायरल होते ही ओम प्रकाश राजभर ने इसे फर्जी और कूटरचित बताया। उन्होंने कहा कि वीडियो को एडिट करके सोशल मीडिया पर चलाया गया है।

पहले ओम प्रकाश राजभर का पूरा बयान पढ़िए

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ओम प्रकाश राजभर ने लोकसभा चुनाव में मिली हार का ठीकरा भाजपा पर फोड़ा है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जनता ने पीएम मोदी और सीएम योगी को नकार दिया है। दरअसल, शुक्रवार को ओम प्रकाश राजभर सुभासपा के केंद्रीय कार्यालय रसड़ा पर एक समीक्षा बैठक कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी की बड़ी सौगात, यूपी में इन छात्रों को मुफ्त मिलेगी कोचिंग, ये है आवेदन की अंतिम तारीख

इस दौरान ओम प्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा “आप लोग भी बोलना सीखिए। जनता ने मोदी-योगी को नकार दिया। हमारी पार्टी ने ईमानदारी से जहां जो लड़ा उसको वोट किया। गठबंधन के तमाम पार्टियों के नेता गठबंधन धर्म निभाना नहीं जानते।”
ओपी राजभर ने शुक्रवार को सुभासपा के केंद्रीय कार्यालय रसड़ा पर समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव के परिणाम पर चर्चा की। इस दौरान योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री बने ओम प्रकाश राजभर ने लोकसभा चुनाव में मिली हार का ठीकरा भारतीय जनता पार्टी पर फोड़ा। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि गठबंधन के तमाम पार्टियों के नेता गठबंधन धर्म निभाना नहीं जानते। दरअसल, घोसी लोकसभा सीट पर ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें इंडिया ब्लॉक के सपा प्रत्याशी राजीव राय से करारी शिकस्त मिली है।

ओम प्रकाश राजभर ने बयान को बताया फर्जी

सोशल मीडिया पर ओम प्रकाश राजभर का यह बयान वायरल हो गया। इसके बाद ओम प्रकाश राजभर ने इसे फर्जी बताते हुए इस मामले पर अपनी सफाई दी है। ओम प्रकाश राजभर ने कहा “हमारी ऐसी कोई मंशा नहीं है। जो न्यूज सोशल मीडिया पर चल रही है। वो पूरी तरह विरोधियों की साजिश है। हम माननीय नरेंद्र मोदी जी और माननीय योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में काम कर रहे हैं। हम एनडीए के गठबंधन में हैं। हम भाजपा सरकार की तमाम कल्याणकारी योजनाएं गांवों तक पहुंचाना चाहते हैं। इससे विरोधी परेशान हैं। इसलिए वे तरह-तरह के फर्जी वीडियो और न्यूज वायरल कर रहे हैं। हम अभी एनडीए गठबंधन में हैं और आगे भी एनडीए गठबंधन में रहेंगे।”

Hindi News/ Azamgarh / Om Prakash Rajbhar: मेरे बयान को एडिट करके चलाया गया…घोसी हार वाले बयान पर ओम प्रकाश राजभर की सफाई

ट्रेंडिंग वीडियो