scriptखिलाडिय़ों ने दिखाया दमखम | Players showed stamina | Patrika News
जयपुर

खिलाडिय़ों ने दिखाया दमखम

शहर के राजकीय कन्या महाविद्यालय में जारी चार दिवसीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता में मंगलवार को खेले गए मुकाबलों में महिला खिलाडिय़ों ने दमखम दिखाया। 

जयपुरJan 20, 2016 / 02:33 am

afjal

शहर के राजकीय कन्या महाविद्यालय में जारी चार दिवसीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता में मंगलवार को खेले गए मुकाबलों में महिला खिलाडिय़ों ने दमखम दिखाया। 

दर्शकों ने भी खिलाडिय़ों का जमकर उत्साहवर्धन किया। प्रतियोगिता में मंगलवार को पहला मुकाबल काफी उतराव चढ़ाव से भरा रहा।

गत वर्ष की विजेता टीम एवीपी महाविद्यालय की टीम को कल्लावास टीम की खिलाडिय़ोंं ने टिकने नहीं दिया और पहले हॉफ मेंं 17-9 की बढ़त बनाते हुए मैच पर अपनी पकड़ बना ली। 

इसके बाद दूसरे हाïॅफ में एवीपी की खिलाडिय़ोंंं ने बढ़त को बराबर करने के बाद 27-24 से जीत दर्ज कर ली। 

इसके अलावा खेले गए अन्य मैचों मेें कन्या महाविद्यालय ने टेक्नो ब्रेन को 59-32, विनायक कोचिंग ने एमडी महाविद्यालय को 34-25, कल्लावास ने एमडी महाविद्यालय को 51-7 व कन्या महाविद्यालय ने न्यू विनायक महाविद्यालय को 56 -10 के अंतर से हराया। 

मैच के दौरान व्यवस्था संभालने के लिए अशोक शर्मा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य के. सी. शर्मा भी मौजूद रहे। पुलिस जाप्ता भी तैनात रहा।

आज के मुकाबले
संयोजक मीठी मीना ने बताया कि प्रतियोगिता में बुधवार को एवीपी बनाम विनायक कोचिंग, टेक्नो बे्रन बनाम न्यू विनायक महाविद्यालय, एवीपी बनाम एमडी महाविद्यालय, संस्कृत महाविद्यालय बनाम कन्या महाविद्यालय, टेक्नो ब्रेन बनाम संस्कृत महाविद्यालय व कल्लावास बनाम विनायक कोचिंंग की टीमों के बीच मुकाबले होंगे। 

Hindi News/ Jaipur / खिलाडिय़ों ने दिखाया दमखम

ट्रेंडिंग वीडियो