scriptऑरेंज जोन घोषित होते ही यूपी के इस जिले में बैंककर्मी मिला कोरोना संक्रमित, प्रशासन ने इलाके को सील किया | A bank worker corona positive after orange zone declared at baghpat | Patrika News
बागपत

ऑरेंज जोन घोषित होते ही यूपी के इस जिले में बैंककर्मी मिला कोरोना संक्रमित, प्रशासन ने इलाके को सील किया

Highlights
– बड़ौत तहसील के बडौली रोड पर रहने वाले 55 वर्षीय बैंककर्मी कोरोना पॉजिटिव
– प्रशासन ने तत्परता दिखाते हुए बैंककर्मी के परिवार को भी किया क्वारन्टीन
– बैंककर्मी के संपर्क में आने वाले लोगों से जांच कराने की अपील

बागपतMay 02, 2020 / 01:52 pm

lokesh verma

baghpat.jpg
बागपत. लॉकडाउन के बीच जहां बागपत को रेड से ऑरेंज जोन में शामिल करने की राहत भरी खबर मिली थी, इससे लोग काफी खुश थे कि अब उन्हें सरकार लॉकडाउन में राहत देगी। लेकिन, इसी बीच शनिवार को बड़ौत नगर में एक 55 वर्षीय बैंककर्मी के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद से प्रशासन में हड़कंप मच गया है। प्रशासन ने बैंककर्मी के परिवार के सदस्यों को क्वारंटीन करते हुए उस पूरे मोहल्ले को सील कर दिया है। जहां कोरोना संक्रमित बैंककर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
यह भी पढ़ें- तेजी से सुधार के साथ रेड से ऑरेंज जोन में पहुंचा यूपी का ये जिला, तबलीगी जमातियों ने बिगाड़ा था गणित

दरअसल, बागपत में अभी तक 16 कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके थे, जिनमें से एक मरीज पहले ही ठीक हो चुका था। जबकि शेष तबलीगी जमात और उनके संपर्क में आए लोगों का इलाज दिल्ली चल रहा था। इनमें से 14 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने इन्हें डिस्चार्ज कर घर भेज दिया है। इस तरह से बागपत में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या केवल 2 रह गई थी, जिनका इलाज अभी चल रहा है। इस बीच बड़ौत तहसील के बडौली रोड पर रहने वाले 55 वर्षीय एक बैंककर्मी को कोरोना संदिग्ध मरीज के रूप में स्वास्थ्य विभाग ने क्वारंटीन किया था। लोनी के बैंक में नौकरी करने वाले इस बैंककर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में भी हड़कंप मच गया है।
प्रशासन ने तत्परता दिखाते हुए बैंककर्मी के परिवार के सदस्यों को भी शनिवार की सुबह घर से ले जाकर क्वारन्टीन कर दिया है। इसके साथ ही पूरे मोहल्ले को सील करते हुए जगह-जगह पोस्टर भी चस्पा कर दिए गए हैं। मोहल्लेवासियों को भी हिदायत देते हुए अपील की गई है कि वे अपने घरों में ही रहें और जो भी बैंककर्मी संपर्क में आया है, वह भी स्वास्थ्य विभाग को जानकारी देकर अपनी जांच कराए। पुलिस ने बडौली रोड की ओर जाने वाले सभी रास्तो पर बेरिकेडिंग करते हुए पूरे इलाके को सील कर दिया है। जनपद में 7 संदिग्ध लोगों को स्वास्थ्य विभाग ने भर्ती किया हुआ है।

Home / Bagpat / ऑरेंज जोन घोषित होते ही यूपी के इस जिले में बैंककर्मी मिला कोरोना संक्रमित, प्रशासन ने इलाके को सील किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो