scriptआनर किलिंग: झूठी शान की खातिर पिता और चाचा ने बेरहमी से बेटी की हत्या कर शव को पेट्रोल से जलाया | Honor Killing Father and uncle ruthlessly murdered the daughter | Patrika News
बागपत

आनर किलिंग: झूठी शान की खातिर पिता और चाचा ने बेरहमी से बेटी की हत्या कर शव को पेट्रोल से जलाया

खबर के मुख्य बिंदु-

महेशपुर चौपड़ा के जंगल में युवती का जला हुआ शव मिलने के मामले का खुलासा
प्रसंग से नाराज पिता और चाचा ने दिया झूठी शान की खातिर युवती को उतारा मौत के घाट
पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार, चाचा फरार

बागपतJul 29, 2019 / 11:17 am

lokesh verma

baghpat

आनर किलिंग: झूठी शान की खातिर पिता और चाचा ने बेरहमी से बेटी की हत्या कर शव को पेट्रोल से जलाया

बागपत. महेशपुर चौपड़ा गांव के जंगल में दस दिन पहले युवती का शव मिलने का मामले का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, पिता ने युवती की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया था। बताया जा रहा है कि युवती का किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिससे उसका पिता नाराज था। इसलिए झूठी शान की खातिर पिता ने ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया। पिता व चाचा पहले युवती को बहाने से जंगल में ले गए। जहां दुपट्टे से गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके शव को पेट्रोल से जला दिया। पुलिस ने हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर उसके पास से एक तमंचा व कारतूस बरामद कर जेल भेज दिया है। वहीं हत्यारोपी चाचा अभी फरार है।
यह भी पढ़ें- शामली मदरसे में छापेमारी से मचा हड़कंप, पुलिस रेड में 4 विदेशी नागरिक समेत सात गिरफ्तार

इस पूरे मामले में एसपी शैलेष कुुमार पांडेय ने बताया कि बीती 18 जुलाई की सुबह सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के महेशपुर चौपड़ा गांव के जंगल में रजवाहे किनारे एक युवती का जला हुआ शव मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती की तीन अंगूठियां व चप्पल को जांच का आधार बनाकर अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना शुरू की। जांच में मिले सबूतों के आधार पर युवती की शिनाख्त बिनौली के दौझा गांव निवासी सोनम पुत्री सलीम के रूप में हुई। पुलिस ने युवती के पिता को उठाकर सख्ती से पूछताछ की तो हत्याकांड का खुलासा हो गया।
यह भी पढ़ें- नानी के घर गई भांजी से मामा ने चाकू की नोक पर किया रेप, पीड़िता ने परिजनों को दी शिकायत- देखें वीडियो

हत्यारोपी पिता ने बताया कि सोनम का गांव के ही एक लड़के के साथ प्रेम प्रसंग था। उसने उसे लड़के से बात न करने के लिए कई बार समझाया था, लेकिन उसने उसके बाद भी लड़के से मिलना-जुलना बंद नहीं किया। इसके बाद उसने युवती को लोनी में अपने भाई अनवर के घर भेज दिया, लेकिन वह उस लड़के से वहां पर भी मिलती रही। उसके भाई ने भी उसे इस संबंध में जानकारी दी। जिसके बाद दोनों ने मिलकर युवती की हत्या की योजना बनाई।
यह भी पढ़ें- हरिद्वार हाइवे पर आधी रात में मच गयी चीख पुकार, बेकाबू कार की टक्कर में आठ कांवड़िये घायल

17 जुलाई की शाम आरोपी पिता व चाचा युवती को नाना की मौत होने की बात कहते हुए बाइक पर बिठाकर महेशपुर चौपड़ा गांव के जंगल ले आए। जहां दोनों हत्यारोपियों ने उसकी दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी। साथ ही पहचान छिपाने के लिए बाइक से पेट्रोल निकालकर शव को जला दिया और फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में युवती के पिता सलीम पुत्र इमामुद्दीन निवासी दौझा को गिरफ्तार कर उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया। जबकि हत्यारोपी चाचा की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है, जिसको जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Home / Bagpat / आनर किलिंग: झूठी शान की खातिर पिता और चाचा ने बेरहमी से बेटी की हत्या कर शव को पेट्रोल से जलाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो