scriptनानी के घर गई भांजी से मामा ने चाकू की नोक पर किया रेप, पीड़िता ने परिजनों को दी शिकायत- देखें वीडियो | mama raped his nephew in baghpat | Patrika News
बागपत

नानी के घर गई भांजी से मामा ने चाकू की नोक पर किया रेप, पीड़िता ने परिजनों को दी शिकायत- देखें वीडियो

मुख्य बातें

नानी के घर आई भांजी ने घर लौटकर परिजनों को सुनाई आपबीती
पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
नाबालिग ने मामा पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप

बागपतJul 28, 2019 / 05:54 pm

Nitin Sharma

news

नानी के घर गई भांजी से मामा ने चाकू की नोक पर किया रेप, पीडि़ता ने परिजनों को दी शिकायत- देखें वीडियो

बागपत। जिले के बड़ौत इलाके में एक नाबालिग के साथ चाकू की नोक पर रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। दुष्कर्म की यह वारदात का आरोप किसी ओर पर नहीं बल्कि सगे मामा पर ही लगा हैं। दरअसल नानी के घर छुट्टी काटने आई एक भांजी ने अपने मामा पर दरिंदगी करने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं इस कृत्य में मामी ने भी अपने पति का साथ दिया। पीड़िता ने घर जाकर अपने माता- पिता से इसकी शिकायत ककी। जिसके बाद पिता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुक़द्दमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुटी है।

फसल में पानी देने खेत में गए किसान की करंट लगने से हुई मौत, ग्रामीणों ने बिजली विभाग को ठहराया दोषी

 

नानी के घर आई थी नाबालिग भांजी

जानकारी के अनुसार, कोतवाली बडौत इलाके में बड़का रोड पर इकरा मस्जिद के पास कॉलोनी में रहने वाले उस्मान पर उसकी भांजी ने रेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है। इतना ही नही पीडि़ता का आरोप है कि उसकी मामी ने भी वारदात को अंजाम देने में उसका साथ दिया है। पीडि़ता नाबालिग हरियाणा के गन्नौर की रहने वाली है। वह अपनी नानी के घर आई हुई थी और उसका मामा उस्मान ओर उसकी मामी उसे अपने घर पर लेकर चले गये थे। पीडि़ता का आरोप है कि वह वह खाना खाकर सो रही थी। तो उसके मामा ने चाकू की नोक पर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और उसकी मामी ने बाहर से दरवाजा भी बन्द कर दिया था। इतना ही नहीं पीड़िता ने आरोप लगाया कि इसके बाद मामा ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

Bulandshahr: रात में सो रहे स्कूल संचालक की निर्मम तरीके से हुई हत्या, सुबह परिवार को लगा पता तो मचा कोहराम- देखें वीडियाे

घर जाकर माता- पिता को सुनाई आपबीती

नाबालिग ने अपने घर पहुंचते ही माता- पिता को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीडि़ता के परिजन शनिवार को बागपत पहुंचे और उन्होंने कोतवाली बडौत में आरोपियो के खिलाफ तहरीर देकर मुकद्दमा दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस के अधिकारी मुकद्दमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुटे है और जल्द आरोपियो को गिरफ्तार करने का दावा कर रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो