scriptपुलिस कमिश्नर के सामने फूट-फूटकर रोए परिवादी, लगाई न्याय की गुहार | Patrika News
बगरू

पुलिस कमिश्नर के सामने फूट-फूटकर रोए परिवादी, लगाई न्याय की गुहार

बगरू पुलिस थाने में आयोजित जनसुनवाई में जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने परिवादियों की समस्याओं को सुनकर मौके पर अधिकारियों को शिकायतों के निस्तारण के निर्देश दिए। इस दौरान कई परिवादी कमिश्नर के सामने फूट-फूटकर रोते हुए न्याय की गुहार करते नजर आए।

बगरूMay 19, 2024 / 11:18 am

Santosh Trivedi

बगरू@पत्रिका। यहां बगरू पुलिस थाने में जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने शनिवार शाम आयोजित जनसुनवाई में परिवादियों की समस्याओं को सुनकर मौके पर अधिकारियों को शिकायतों के निस्तारण के निर्देश दिए। इस दौरान कई परिवादी कमिश्नर के सामने फूट-फूटकर रोते हुए न्याय की गुहार करते नजर आए।
जानकारी के मुताबिक कमिश्नर जनसुनवाई में तय समय से एक घंटे देरी से पहुंच पाए लेकिन उन्होंने तसल्ली से लोगों की पीड़ा सुनी। रात साढ़े आठ बजे तक जनुसनवाई की। इस दौरान आई शिकायतों में से अधिकतर का निस्तारण किया गया। शिकायतों में जमीन विवाद, गृह क्लेश, घरेलू हिंसा, अतिक्रमण के मामले सामने आए। कई परिवादियों ने रोते हुए अपनी व्यथा सुनाई। वहीं बगरू पालिकाध्यक्ष मालूराम मीणा ने कमिश्नर को बगरू डाकबेल पुलिया के नीचे तथा लिंक रोड पर आए दिन लगने वाले जाम से निजात के लिए ट्रैफिक पुलिस का इंतजाम कराने की मांग की।
इस दौरान जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने कहा कि थानों में होने वाली जनसुनवाई के दौरान परिवादियों की समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया जा रहा है। पुलिस की इस सकारात्मक पहल से आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय बढ़ रहा है। जनसुनवाई के दौरान एडि. पुलिस कमिश्नर कैलाशचंद्र विश्नोई, डीसीपी जयपुर पश्चिम अमित कुमार, एडि. डीसीपी नीरज पाठक, गुरुशरण राव, एसीपी बगरू अमीर हसन, वैशालीनगर एसीपी आलोक गौतम, बगरू थानाधिकारी हरीशचंद्र सोलंकी, बिंदायका थानाधिकारी भजनलाल उपस्थित रहे।
जनसुनवाई के बाद कमिश्नर जोसफ ने कस्बे पिछले सात साल से निस्वार्थ भाव से पुलिस के साथ कार्य कर रही पुलिस मित्र टीम से मुलाकात कर हौंसला अफजाई की। पुलिस मित्र टीम का गठन करने वाले एसीपी अनिल शर्मा के कार्य की सराहना करते हुए सदर सर्किल के थानों में भी पुलिस मित्र टीम का गठन करने की बात कही।

Hindi News/ Bagru / पुलिस कमिश्नर के सामने फूट-फूटकर रोए परिवादी, लगाई न्याय की गुहार

ट्रेंडिंग वीडियो