scriptबहराइच में त्योहारों पर अतिरिक्त सर्तकता बरतने के निर्देश | preparation for festival in Bahraich | Patrika News
बहराइच

बहराइच में त्योहारों पर अतिरिक्त सर्तकता बरतने के निर्देश

पुलिस कप्तान ने ली थानेदारों की बैठक

बहराइचSep 02, 2017 / 01:53 pm

Ruchi Sharma

police

police

बहराइच. भारत-नेपाल बार्डर से सटे बहराइच जिले की संवेदनशीलता के मद्देनजर पुलिस कप्तान सुनील सक्सेना ने थानाध्यक्षों की बैठक ली। उन्होंने हिंदुओं और मुसलमानों के त्योहारों को शांतिपूर्ण निपटाने का निर्देश दिया। पुलिस लाइन सभागार में आयोजित काइम समीक्षा बैठक में शहरी और इलाकों के पुलिस अधिकारी शामिल थे। त्योहारों की संवेदनशीलता को देखते हुए अराजक तत्वों के ऊपर सतत निगरानी रखने का निर्देश दिया गया।। इसके साथ ही थाने पर आने वाली समस्त शिकायतों को गंभीरता से लेने व सभी शिकायतों के त्वरित निस्तारण को की हिदायत सभी स्टेशन अफसरों की दी गयी।
यह भी पढ़ें

जिला पंचायत अध्यक्ष निर्मला सिंह के पोते ने किया सुसाइड, कनपटी पर पिस्टल सटाकर दाग दी गोली 

सफाई के लिए नगर पालिका को निर्देश


बकरीद के पर्व पर सघन पुलिस पेट्रोलिंग के साथ ही निर्बाध विद्युत सप्लाई व पानी की निरंतर सप्लाई व्यवस्था उपलब्ध कराने के आदेश सम्बन्धित विभाग को जिला प्रशासन द्वारा दिए गए। जबकि सफाई के लिए नगर पालिका प्रशासन को भी साफ तौर पर आदेशित किया गया है। इस अवसर पर जिले के अपर पुलिस अधीक्षक नगर कमलेश दीक्षित, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रविन्द्र सिंह के साथ सभी क्षेत्राधिकारी व थानाध्यक्ष मौजूद थे।
यह भी पढ़ें

UPPSC 2017 की परीक्षा में हुआ बड़ा बदलाव, अब लागू होगा ये नियम

अतुल सक्सेना को गैलेन्ट्री एवार्ड


इस अवसर पर प्रदेश के डीजीपी सुलखान सिंह की तरफ से जनपद में तैनात पुलिस क्षेत्राधिकारी अतुल यादव को उनकी वीरता एवं अदम्य साहस के लिए गैलेन्ट्री अवार्ड पदक चिन्ह पुलिस अधीक्षक बहराइच सुनील सक्सेना के जरिए प्रदान किया गया। थाना बौण्डी पुलिस टीम द्वारा बीते 15 अगस्त को घाघरा नदी में आई भीषण बाढ़ में डूबे पुलिस थाने के सभी सहयोगी पुलिस कर्मियों द्वारा राष्ट्र्र ध्वज तिरंगे झंडे को फहरा कर सलामी दिए जाने जैसे उत्कृष्ट कार्य को करने वाले जवानो को 25000 रुपए का नकद पुरस्कार दिया गया।

Home / Bahraich / बहराइच में त्योहारों पर अतिरिक्त सर्तकता बरतने के निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो