scriptRajasthan Politics : राजस्थान में BJP से कौन-कौन होंगे लोकसभा चुनाव उम्मीदवार? आ गई ये Latest Update | Lok Sabha Election 2024 Rajasthan BJP Congress Candidates List Update | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics : राजस्थान में BJP से कौन-कौन होंगे लोकसभा चुनाव उम्मीदवार? आ गई ये Latest Update

Rajasthan BJP on Lok Sabha Election : राजस्थान भाजपा इन दिनों मिशन मोड पर है। पार्टी ने हर बार की तरह इस बार भी सभी 25 सीटें जीतने का टारगेट रखा है। इसके लिए मजबूत उम्मीदवार तलाशने की कवायद ज़ोर-शोर से जारी है।

जयपुरFeb 28, 2024 / 10:46 am

Nakul Devarshi

Lok Sabha Election 2024 Rajasthan BJP Congress Candidates List Update

 

आधी रात बाद IAS-IPS-RAS-RPS की ‘जंबो’ ट्रांसफर लिस्ट,जानें किसे-कहां लगाया?

नामों पर ‘हाई लेवल’ मंथन
केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक से पहले आज हो रही कोर कमेटी बैठक कई मायनों से महत्वपूर्ण है। इस बैठक में लोकसभा चुनावों को लेकर ना सिर्फ दावेदारों के नामों पर चर्चा होगी, बल्कि चुनाव जीतने की रणनीति पर भी मंथन होगा। केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक केंद्रीय मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में होगी।

लगेगी मुहर, होगा ऐलान
कोर कमेटी के बाद केंद्रीय चुनाव समिति में राजस्थान की कुछ सीटों पर नामों को हरी झंडी मिल सकती है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि पहली सूची में राजस्थान का नंबर आता है तो राजसमंद, जयपुर ग्रामीण, अजमेर, जालोर, नागौर लोकसभा सीट पर भाजपा अपने प्रत्याशी घोषित कर सकती है।

ये भी पढ़ें : ‘प्लास्टिक फूलों के गुलदस्ते से हो भजनलाल सरकार के अफसरों का स्वागत’, आखिर डोटासरा क्यों दे रहे ऐसी ‘नायाब’ सलाह?

मार्च के पहले सप्ताह में सूची !

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट मार्च महीने के पहले सप्ताह में जारी होने की संभावना जताई है। मंगलवार को मीडिया से बातचीत में जोशी ने कहा कि उम्मीदवारों के नाम संसदीय बोर्ड तय करेगा। वैसे एक संभावना के अनुसार मार्च महीने के पहले सप्ताह में पहली सूची आ सकती है।

[typography_font:14pt;” >जोशी ने दावा करते हुए कहा राजस्थान भाजपा लोकसभा चुनाव के लिए तैयार है। जनता भाजपा को एक बार फिर भारी बहुमत से लोकसभा चुनाव जिताएगी। पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Politics : राजस्थान में BJP से कौन-कौन होंगे लोकसभा चुनाव उम्मीदवार? आ गई ये Latest Update

ट्रेंडिंग वीडियो