scriptVIDEO : ‘प्लास्टिक फूलों के गुलदस्ते से हो भजनलाल सरकार के अफसरों का स्वागत’, आखिर डोटासरा क्यों दे रहे ऐसी ‘नायाब’ सलाह? | govind singh dotasara on cm bhajan lal sharma video viral | Patrika News
जयपुर

VIDEO : ‘प्लास्टिक फूलों के गुलदस्ते से हो भजनलाल सरकार के अफसरों का स्वागत’, आखिर डोटासरा क्यों दे रहे ऐसी ‘नायाब’ सलाह?

Govind Singh Dotasara Viral Video : गोविंद सिंह डोटासरा आजकल नसीहत दे रहे हैं कि मौजूदा सरकार के अधिकारियों को असली फूलों के गुलदस्ते के बजाये प्लास्टिक के नकली फूलों के गुलदस्ते से स्वागत करना चाहिए।

जयपुरFeb 27, 2024 / 02:25 pm

Nakul Devarshi

govind singh dotasara on cm bhajan lal sharma video viral

राजस्थान की भजनलाल सरकार का ये है ‘100 Days Plan’, मुख्यमंत्री ने अफसरों को दे डाले ये निर्देश

बुके सूखने से पहले ट्रांसफर !
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए डोटासरा तबादलों को लेकर चुटकियां भी लेते हैं। कुछ ही अवधि के दरम्यान अधिकारियों के होने वाले तबादलों पर वो कहते हैं, कि अपने नए पद पर ज्वाइन करने के बाद अधिकारियों का वहां स्वागत होता है, उन्हें बुके (गुलदस्ते) दिए जाते हैं। लेकिन अब तो जब तक बुके के फूल सूखते नहीं हैं, उससे पहले अधिकारियों का दूसरी जगह तबादले का आदेश निकल पड़ता है। डोटासरा इस बात को कहते हुए अपने विधानसभा क्षेत्र की एक पुलिस अधीक्षक के तबादले का भी उदाहरण देते हैं।

ये भी पढ़ें : पीएम मोदी के कार्यक्रम में किसे याद करके अचानक भावुक हो गईं वसुंधरा राजे?

प्लास्टिक फूल के बुके की नसीहत
[typography_font:14pt;” >वायरल हो रहे वीडियो के आखिरी अंश में डोटासरा प्रदेश की मौजूदा भजनलाल सरकार के अधिकारियों का स्वागत असली फूलों के बजाए प्लास्टिक के नकली फूलों के बुके से करने की नसीहत देते हैं। वो कहते हैं कि अधिकारियों के धड़ाधड़ हो रहे तबादलों को देखकर तो उन्हें प्लास्टिक के फूलों के बुके भेंट करने चाहियें।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8teiow

Hindi News/ Jaipur / VIDEO : ‘प्लास्टिक फूलों के गुलदस्ते से हो भजनलाल सरकार के अफसरों का स्वागत’, आखिर डोटासरा क्यों दे रहे ऐसी ‘नायाब’ सलाह?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो