scriptहत्या के एक आरोपी के घर पर चला बुलडोजर, 3 युवकों ने गला रेतकर फेंक दिया था शव | Bulldozer run on one accused house who involved in young man murder | Patrika News
बलरामपुर

हत्या के एक आरोपी के घर पर चला बुलडोजर, 3 युवकों ने गला रेतकर फेंक दिया था शव

Bulldozer run on murder accused house: रामचंद्रपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दोलंगी जंगल के तिराहे पर युवक की मिली थी लाश, पत्नी से मोबाइल पर बात करने की रंजिश में दोस्त ने ही 2 सहयोगियों के साथ मिलकर की थी हत्या

बलरामपुरMar 09, 2024 / 09:21 pm

rampravesh vishwakarma

Young man murder

Bulldozer run on the accused of murder accused house

रामानुजगंज. Bulldozer run on murder accused house: रामचंद्रपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दोलंगी तिराहे पर 6 मार्च की सुबह एक युवक का गला रेता शव मिला था। इस मामले में पुलिस ने मृतक के दोस्त व उसके 2 सहयोगियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मृतक द्वारा मुख्य आरोपी की पत्नी से मोबाइल पर लगातार बात करना हत्या की वजह बनी थी। इस मामले में वन विभाग व पुलिस की टीम ने शनिवार को हत्या के एक आरोपी के अवैध मकान पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया।

गौरतलब है कि रामचंद्रपुर थाना क्षेत्र के ग्राम आनंदपुर निवासी जमशेद अंसारी पिता गफूर 28 वर्ष का 6 मार्च की सुबह बेलवादामर जंगल स्थित दोलंगी तिराहे पर गला रेता व हाथ तोड़ा हुआ शव मिला था।
इस मामले में पुलिस ने मृतक के ही दोस्त ग्राम आनंदपुर निवासी अशरफ अंसारी पिता वाजुद्दीन अंसारी उम्र 35 वर्ष, मकसूद आलम पिता मोहम्मद सलीम आलम उम्र 22 वर्ष व इबरार अंसारी पिता इनायत अंसारी उम्र 23 वर्ष को गिरफ्तार कर 7 मार्च को जेल भेज दिया था।
हत्या की प्लानिंग अशरफ अंसारी ने बनाई थी। उसने दो अन्य आरोपियों मकसूद व इबरार को 1 लाख 80 हजार रुपए की सुपारी दी थी। उसने कहा था कि मृतक जमशेद को सबक सिखाना है, लेकिन बाद में उसने खुद चाकू से उसका गला रेत दिया था।

महाशिवरात्रि मेला देखकर लौट रहे बाइक सवार 3 युवकों की सडक़ हादसे में मौत, 2 को कार ने मारी टक्कर


आरोपी इबरार का घर जमींदोज
आरोपी इबरार अंसारी का आनंदपुर स्थित घर वन भूमि पर अवैध कब्जा कर बनाया गया था। शनिवार को वन विभाग व पुलिस की उपस्थिति में उसके घर पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया। हत्या में शामिल मुख्य आरोपी व मकसूद के संदिग्ध गतिविधियों की भी पुलिस जांच कर रही है।

Home / Balrampur / हत्या के एक आरोपी के घर पर चला बुलडोजर, 3 युवकों ने गला रेतकर फेंक दिया था शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो