scriptगैंगस्टर ने कोर्ट परिसर में लगाए पाक समर्थक नारे, लोगों ने पकड़कर कर दी पिटाई | Gangster raised pro-Pak slogans in court premises, | Patrika News
बैंगलोर

गैंगस्टर ने कोर्ट परिसर में लगाए पाक समर्थक नारे, लोगों ने पकड़कर कर दी पिटाई

पुलिस के मुताबिक जब पुजारी को पेशी के लिए अदालत में ले जाया जा रहा था तभी उसने परिसर के अंदर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। पुलिस ने बताया कि गैंगस्टर जयेश पुजारी ने पिछले साल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कार्यालय में फिरौती की मांग करते हुए धमकी भरे फोन किए थे।

बैंगलोरJun 12, 2024 / 11:58 pm

Sanjay Kumar Kareer

jayesh-poojari
बेंगलूरु. बेलगावी में एक न्यायालय में बुधवार को उस वक्त हंगामा मच गया, जब जेल में बंद जयेश पुजारी नाम के एक गैंगस्टर ने अदालत परिसर में कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।
पुलिस ने बुधवार को बताया कि पाकिस्तान समर्थित नारे लगाने के बाद कई वकील और लोग वहां इकट्ठे हो गए और उन्होंने कथित तौर पर गैंगस्टर के साथ जम कर मारपीट की। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है कि गैंगस्टर ने पाकिस्तान के समर्थन में नारे क्यों लगाए।
पुलिस के मुताबिक पुजारी हिंडालगा स्थित केंद्रीय कारागार में बंद है। उसे 2018 में दर्ज एक मामले के संबंध में सुनवाई के लिए कोर्ट लाया गया था। तत्कालीन अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) आलोक कुमार को कथित तौर पर धमकी देने के बाद यह मामला दर्ज किया गया था। इसके अलावा गैंगस्टर पुजारी दोहरे हत्याकांड में भी दोषी है।

पेशी के लिए अदालत में जाते वक्त की यह हर‍कत

पुलिस के मुताबिक जब पुजारी को पेशी के लिए अदालत में ले जाया जा रहा था तभी उसने परिसर के अंदर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। ऐसे में पुलिस ने उसे दबोचा और थाने ले आए।
पुलिस ने बताया है कि इस घटना को लेकर गैंगस्टर पुजारी के खिलाफ धारा 295 ए और धारा 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया है। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि गैंगस्टर जयेश पुजारी ने पिछले साल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कार्यालय में फिरौती की मांग करते हुए धमकी भरे फोन किए थे।

Hindi News/ Bangalore / गैंगस्टर ने कोर्ट परिसर में लगाए पाक समर्थक नारे, लोगों ने पकड़कर कर दी पिटाई

ट्रेंडिंग वीडियो