scriptनंदिनी ब्रांड के तहत अब जल्द ही इडली, डोसे का बैटर भी बेचेगा केएमएफ | KMF to soon sell idli, dosa batter under Nandini brand | Patrika News
बैंगलोर

नंदिनी ब्रांड के तहत अब जल्द ही इडली, डोसे का बैटर भी बेचेगा केएमएफ

अधिकारियों ने पैकेजिंग की मात्रा और कीमत पर अभी फैसला नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि यह उत्पाद 500 ग्राम की पैकेजिंग में उपलब्ध होगा। बाजार के हिसाब से प्रतिस्पर्धी मूल्य तय करेंगे।

शहर में रेडी-टू-ईट फूड की मांग को देखते हुए केएमएफ इस उत्पाद को सबसे पहले बेंगलूरु में लॉन्च करने की योजना बना रहा है। उत्पाद के प्रति लोगों की प्रतिक्रिया के आधार पर इसे राज्य के अन्य हिस्सों में भी लॉन्च किया जाएगा।

बैंगलोरJun 25, 2024 / 11:22 pm

Sanjay Kumar Kareer

kmf-nandini
बेंगलूरु. कर्नाटक मिल्क फेडरेशन (केएमएफ) द्वारा नंदिनी ब्रांड के तहत पेश किए जाने वाले उत्पादों में एक और इजाफा करते हुए फेडरेशन जल्द ही इडली और डोसा बैटर बेचना शुरू करेगा, जो विशेष रूप से व्हे प्रोटीन का उपयोग करके तैयार किया जाता है।
केएमएफ के प्रबंध निदेशक एम के जगदीश ने कहा कि उपभोक्ताओं को पेश किए जाने वाले उत्पादों में सुधार करने का विचार था। हम उपभोक्ताओं को उत्पादों की एक टोकरी पेश करना चाहते हैं। अब, दूध के साथ, कई उपभोक्ता नंदिनी ब्रेड और बन भी खरीदते हैं। इसी तरह, हम इडली और डोसा बैटर भी पेश करना चाहते हैं।
केएमएफ ने उत्पादों का परीक्षण और परीक्षण पूरा कर लिया है और नए उत्पाद अगले दो महीनों के भीतर बाजार में आ जाएंगे। जगदीश ने कहा, बाजार में अब कोई भी कंपनी इडली और डोसा बैटर में व्हे प्रोटीन नहीं देती है। हम इसे विशेष रूप से अपने उपभोक्ताओं के लिए लाए हैं।
हालांकि अधिकारियों ने पैकेजिंग की मात्रा और कीमत पर अभी फैसला नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि यह उत्पाद 500 ग्राम की पैकेजिंग में उपलब्ध होगा। जगदीश ने कहा, हम बाजार के हिसाब से प्रतिस्पर्धी मूल्य प्रदान करेंगे।
शहर में रेडी-टू-ईट फूड की मांग को देखते हुए केएमएफ इस उत्पाद को सबसे पहले बेंगलूरु में लॉन्च करने की योजना बना रहा है। उत्पाद के प्रति लोगों की प्रतिक्रिया के आधार पर इसे राज्य के अन्य हिस्सों में भी लॉन्च किया जाएगा।
पिछले कुछ वर्षों में केएमएफ ने नंदिनी को एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड के रूप में बढ़ावा देने के लिए बड़े पैमाने पर काम किया है। सबसे हालिया उद्यम में, नंदिनी चल रहे टी20 विश्व कप में स्कॉटलैंड और आयरलैंड की टीमों को प्रायोजित कर रही है। ब्रांड ने हाल के दिनों में आइसक्रीम और प्रोटीन ड्रिंक की कई नई किस्में भी लॉन्च की हैं।

Hindi News/ Bangalore / नंदिनी ब्रांड के तहत अब जल्द ही इडली, डोसे का बैटर भी बेचेगा केएमएफ

ट्रेंडिंग वीडियो