scriptजब सिरसी में एक बुजुर्ग महिला फल विक्रेता मोहिनी से मिले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी | When PM Modi met Mohini, a female fruit seller | Patrika News
बैंगलोर

जब सिरसी में एक बुजुर्ग महिला फल विक्रेता मोहिनी से मिले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

मोहिनी काफी बुजुर्ग हैं और इस उम्र में अपना काम खुद करती हैं। बस स्टैंड पर फल बेचने के साथ-साथ लोगों को साफ-सफाई के लिए भी प्रेरित करती हैं। पीएम मोदी के स्वच्छ भारत के दृष्टिकोण में योगदान देने वाले लोगों के ऐसे उदाहरण दूसरों के लिए भी प्रेरक शक्ति के रूप में काम करते हैं।

बैंगलोरApr 29, 2024 / 10:56 pm

Sanjay Kumar Kareer

pm-mohini-gawda
बेंगलूरु. लोकसभा चुनाव का प्रचार पूरे शवाब पर है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को भी कर्नाटक के दौरे पर रहे। यहां उन्होंने बागलकोट में चुनावी रैली में विपक्ष के खिलाफ हुंकार भरी। इससे पहले रविवार को पीएम मोदी सिरसी पहुंचे थे। यहां उन्होंने एक महिला फल विक्रेता से मुलाकात की। अब इसकी चर्चा हो रही है।
पीएम मोदी ने सिरसी में एक सार्वजनिक रैली में हिस्सा लेने हेलीपैड पर पहुंचते ही उन्होंने सबसे पहले फल विक्रेता मोहिनी गौड़ा से मुलाकात की। मोहिनी गौड़ा अंकोला की एक फल विक्रेता हैं और वह अंकोला बस स्टैंड पर पत्तों में लपेटे हुए फल बेचती हैं। उसकी एक विशेषता है कि यदि लोग फल खाकर पत्ते फेंक देते हैं तो वह पत्ते उठाकर कूड़ेदान में डाल देती है। पीएम मोदी ने उनके अच्छे काम के लिए उनकी सराहना की।

मोहिनी गौड़ा दूसरों के लिए बनी प्रेरणा

मोहिनी काफी बुजुर्ग हैं और इस उम्र में अपना काम खुद करती हैं। बस स्टैंड पर फल बेचने के साथ-साथ लोगों को साफ-सफाई के लिए भी प्रेरित करती हैं। पीएम मोदी के स्वच्छ भारत के दृष्टिकोण में योगदान देने वाले लोगों के ऐसे उदाहरण दूसरों के लिए भी प्रेरक शक्ति के रूप में काम करते हैं। पीएम मोदी स्वच्छ भारत अभियान को लेकर हमेशा ही आगे रहे हैं।

Home / Bangalore / जब सिरसी में एक बुजुर्ग महिला फल विक्रेता मोहिनी से मिले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो