scriptone died in bus and car accident in banswara | निजी बस की टक्कर से जीप पलटी, एक की मौत, 16 घायल | Patrika News

निजी बस की टक्कर से जीप पलटी, एक की मौत, 16 घायल

locationबांसवाड़ाPublished: Dec 01, 2023 08:24:43 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

उदयपुर मार्ग पर गनोड़ा के पास शुक्रवार शाम को निजी बस की चपेट में आने से एक जीप पलट गई। हादसे में डूंगरपुर जिले के एक जने की मौत हो गई, बच्चों-महिलाओं सहित 16 अन्य घायल हो गए।

one died in bus and car accident in banswara
बांसवाड़ा। उदयपुर मार्ग पर गनोड़ा के पास शुक्रवार शाम को निजी बस की चपेट में आने से एक जीप पलट गई। हादसे में डूंगरपुर जिले के एक जने की मौत हो गई, बच्चों-महिलाओं सहित 16 अन्य घायल हो गए। यह परिवार अपनी बहू को बेटा होने पर बांसवाड़ा में उसके पीहर लड्डू पहुंचाने की रस्म के बाद लौट रहा था। हादसा शाम करीब साढ़े चार बजे बांसवाड़ा-उदयपुर मार्ग पर गनोड़ा से पहले पेट्रोल पंप के पास हुआ।
डूंगरपुर जिले के तालोरा गांव के नाई समाज के लोग परिवार की बहू के बांसवाड़ा के बस्सी आड़ा गांव में जीप से आए थे। शाम को लौटते समय पीछे से जा रही निजी बस ने जीप को चपेट में ले लिया। जीप बेकाबू होकर सडक़ किनारे पलट गई। उसमें सवार साबला थानान्तर्गत तालोरा निवासी 40 वर्षीय प्रकाश पुत्र प्रभु नाई की मौत हो गई, चालक घाटड़ा निवासी जसु उर्फ जसवंतसिंह (50) पुत्र लक्ष्मणसिंह राजपूत सहित 16 जनों को चोटें आईं।
हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। घायलों को गनोड़ा सीएचसी और मृतक का शव बांसवाड़ा के एमजी अस्पताल की मोर्चरी भेजा गया। इस बीच, गनोड़ा में प्राथमिक उपचार के बाद 11 गंभीर घायलों को बांसवाड़ा रैफर कर दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो