scriptपति संग खुशी-खुशी पीहर आई, रात में सोना ने गटक लिया कीटनाशक, अफसर-परिजन सब परेशान आखिर हुआ क्या | Rajasthan Banswara Husband With Happiness Maternal House Sona Swallowed Insecticide at Night Officers and Family Members Worried what happened | Patrika News
बांसवाड़ा

पति संग खुशी-खुशी पीहर आई, रात में सोना ने गटक लिया कीटनाशक, अफसर-परिजन सब परेशान आखिर हुआ क्या

Rajasthan Crime : बांसवाड़ा में एक महिला अपने पति के संग खुशी—खुशी अपने पीहर आई। रात में अचानक क्या हुआ गटक लिया कीटनाशी। अस्पताल में मौत हो गई। संदिग्ध हालात में हुई मौत से संदेह गहराया है। एसडीएम अग्रिम जांच करेंगे।

बांसवाड़ाMay 16, 2024 / 12:39 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan Banswara Husband With Happiness Maternal House Sona Swallowed Insecticide at Night Officers and Family Members Worried what happened

दानपुर क्षेत्र में संदिग्ध हालात में मौत से गहराया संदेह

Rajasthan Crime : बांसवाड़ा के दानपुर क्षेत्र में पति के साथ पीहर आई एक नवविवाहिता ने बीती रात को कीटनाशक पीकर जान दे दी। पति के साथ राजी-खुशी आने के बाद पीहर में घटना से संदेह गहरा गया। मामले पर पुलिस ने एसडीएम के निर्देशन में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। पुलिस के अनुसार इस संबंध में मकनपुरा निवासी बापूड़ा पुत्र दुला मईड़ा ने यहां एमजी अस्पताल की मोर्चरी के बाहर रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसकी 18 वर्षीया बेटी सोना की शादी वखतपुरा निवासी अजय खराड़ी से कराई थी। मंगलवार दोपहर में बेटी-दामाद मकनपुरा आए। राजीखुशी मेल-मुलाकात के बाद यहीं ठहर गए। इसके बाद शाम को वह गांव में ही था। रात करीब दस बजे वह एक दुकान के पास बैठा था। तभी बेटा मगन और दो अन्य बच्चे चीखते-चिल्लाते हुए आए। उनसे पता चला कि सोना उल्टियां कर रही है। इस पर तुरंत घर आया। कीटनाशक की बू आने पर शंका हुई तो सोना तत्काल अस्पताल लाए। उपचार के दौरान मौत हो गई।

अग्रिम जांच एसडीएम करेंगे

मामले में थानाधिकारी राजवीरसिंह ने बताया कि सोना की शादी को तीन माह ही होना बताया गया। मृतका का पति और उसके परिजन भी साथ थे। घटना को लेकर किसी ने कोई आशंका भी व्यक्त नहीं की। इससे कीटनाशक पीने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ। शादी को कम समय होने के मद्देनजर उच्चाधिकारियों के निर्देश पर एसडीएम के निर्देशन में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। अग्रिम जांच एसडीएम करेंगे।

Hindi News/ Banswara / पति संग खुशी-खुशी पीहर आई, रात में सोना ने गटक लिया कीटनाशक, अफसर-परिजन सब परेशान आखिर हुआ क्या

ट्रेंडिंग वीडियो