scriptसड़क हादसे में दो युवाओं की मौत, एक की सालभर पहले हुई थी शादी | Two youths died in a road accident in Banswara | Patrika News
बांसवाड़ा

सड़क हादसे में दो युवाओं की मौत, एक की सालभर पहले हुई थी शादी

रतलाम मार्ग पर नापला के पास रविवार रात सड़क हादसे में जान गंवाने वाले युवा दानपुर क्षेत्र के जहांपुरा के हाट में गए थे। वहां से उन्होंने घर लौटने के बजाय रुख बदला और नापला पेट्रोल पंप के आगे मोड़ पर बाइक बेकाबू होने से गिरने से दुर्घटना के शिकार हुए।

बांसवाड़ाMar 21, 2023 / 02:56 pm

Kamlesh Sharma

banswara.jpg

बांसवाड़ा। रतलाम मार्ग पर नापला के पास रविवार रात सड़क हादसे में जान गंवाने वाले युवा दानपुर क्षेत्र के जहांपुरा के हाट में गए थे। वहां से उन्होंने घर लौटने के बजाय रुख बदला और नापला पेट्रोल पंप के आगे मोड़ पर बाइक बेकाबू होने से गिरने से दुर्घटना के शिकार हुए। यह हकीकत जिला अस्पताल में भर्ती इनके तीसरे साथी छायन बड़ी निवासी राधेश्याम पुत्र मांगीलाल के होश आने पर लिए बयान से सामने आई।

थानाधिकारी गजवीरसिंह ने बताया कि राधेश्याम ने बताया कि वह अपने दोस्तों दानपुर क्षेत्र के ही गोठ महुड़ी निवासी बंटी (18) पुत्र रमेश मईड़ा और विनोद (20) पुत्र धुलिया निनामा के साथ दिन में जहांपुरा हाट में गया। शाम चार बजे वहां से निकलकर घर जाने के बजाय विनोद के ससुराल कटुम्बी गए। फिर जरूरत पर विनोद को उसके जीजा से पैसे लेने जाने की बात की और नापला का रुख किया।

यह भी पढ़ें

New Districts In Rajasthan: सीएम गहलोत ने खुद बताया, आखिर उन्होंने क्यों लिया 19 नए जिले बनाने का फैसला

नापला पेट्रोल पंप के आगे मोड़ पर गाड़ी तेजी से निकालने के प्रयास में बंटी नियंत्रण खो बैठा और तीनों बाइक समेत सडक़ किनारे बरसाती पानी की निकासी के लिए बनाई ट्रेंच में जा गिरे। इससे तीनों बुरी तरह घायल हुए तो हादसा देख किसी ने 108 एम्बुलेंस की मदद से छोटी सरवन अस्पताल भेजा। वहां से रैफर करने पर बांसवाड़ा लाया गया। हादसे में बंटी व विनोद की मृत्यु हो गई। इस पर केस दर्ज कर पाड़ला चौकी प्रभारी रवि थापा ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा।

यह भी पढ़ें

टैंकर-Bike भिड़ंत, महिला के पैर टायर के नीचे कुचले, सड़क पर तड़पती रही, लोग Video बनाते रहे

एक की सालभर पहले हुई थी शादी, दूसरा था अविवाहित
यहां मोर्चरी के बाहर परिजनों से पता चला कि मृतकों में शामिल विनोद 12वीं का छात्र था और सालभर पहले ही उसकी शादी हुई। उसकी एक दूधमुंही बच्ची भी है। ऐसे में अब पत्नी और बच्चे को लेकर परिजनों में काफी चिंता नजर आई। पिता धूलिया ने बताया कि परिवार में विनोद उसका तीसरे नंबर का बेटा था। उसकी मौत से बहू की हालत खराब हो गई है। उधर, हादसे का शिकार हुआ बंटी अविवाहित था और छोटी सरवन कॉलेज में प्रथम वर्ष का छात्र था। उसके पिता रमेश ने बताया कि उसके दो बेटे हैं, जिनमें बंटी की अकाल मौत ने व्यथित कर दिया। जवान बेटे की मौत पर परिवार आहत हो गया।

https://youtu.be/gWJdBuGrn_U

Home / Banswara / सड़क हादसे में दो युवाओं की मौत, एक की सालभर पहले हुई थी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो