script बच्चे को लेकर पत्नी निकली, युवक ने घर में आग लगाकर जिंदा जला, जानें पूरा मामला | Youth burnt alive by setting fire to house in Banswara | Patrika News

बच्चे को लेकर पत्नी निकली, युवक ने घर में आग लगाकर जिंदा जला, जानें पूरा मामला

locationबांसवाड़ाPublished: Jan 31, 2024 07:31:30 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जिले के सल्लोपाट क्षेत्र के गांगड़तलाई पंचायत क्षेत्र में बुधवार को लोमहर्षक घटनाक्रम में एक शराबी युवक ने अपनी बीवी के साथ मारपीट की और बच्चा लेकर घर से निकलने पर खुद भीतर ज्वलनशील तरल डालकर आग लगा दी।

Youth burnt alive by setting fire to house in Banswara

बांसवाड़ा। जिले के सल्लोपाट क्षेत्र के गांगड़तलाई पंचायत क्षेत्र में बुधवार को लोमहर्षक घटनाक्रम में एक शराबी युवक ने अपनी बीवी के साथ मारपीट की और बच्चा लेकर घर से निकलने पर खुद भीतर ज्वलनशील तरल डालकर आग लगा दी। आग से घर-दुकान के साथ वह जिंदा जल गया।

पुलिस के अनुसार घटना गांगड़तलाई के बाहर जाम्बुड़ी रोड की तरफ टीन शेड निर्मित मकान-दुकान पर सुबह करीब दस बजे के करीब हुई। आग की लपटें देखकर एकत्र लोगों ने आसपास से मोटरें चलाकर पानी का जुगाड़ किया और आग पर काबू पाने के प्रयास किए, लेकिन इसमें सफलता काफी देर बाद मिली। इस बीच, सूचना पर थाने से पुलिस दल भी मौके पर पहुंचा। हालात से कयास रहा कि तरल पेट्रोल था, जिससे आग बुझने के बजाय और धधकी और पूरा टीनशेट का बना घर और दुकान पूरी तरह राख हो गए। भीतर 37 वर्षीय सुभाष पुत्र मानिया मछार जलकर कंकाल बन गया। मामले पर सल्लोपाट पुलिस ने बाद में मृतक की पत्नी गीता की रिपोर्ट पर कार्रवाई की।

तीसरी पत्नी लाया था सालभर पहले, रात को भी की थी मारपीट
प्रकरण में थानाधिकारी नागेंद्रसिंह ने बताया कि घटना को लेकर पूछताछ की गई, तो पता चला कि मृतक आदतन शराबी था और यहां किराणा दुकान के साथ टीनशेड का घर बनाकर परिवार से अलग रह रहा था।

मृतक के पिता मनिया ने बताया कि उसने एक के बाद एक दो शादियां की, लेकिन शराबी प्रवृत्ति और आएदिन झगड़ों पर दोनों पत्नियां छोडकऱ चली गई। इसके बाद हाल ही सालभर पहले उसने तीसरी से नाता जोड़ा। इनके साथ पहली पत्नी का एक बेटा भी रहता था। मंगलवार शाम को शराब के नशे में उसने पत्नी से झगड़ा किया। फिर बुधवार सुबह पत्नी खाना बनाने में जुटी थी, तो फिर विवाद किया। प्रतिरोध पर उसने पत्नी से मारपीट कर दी तो वह खफा होकर बच्चे को लेकर निकल गई।

ट्रेंडिंग वीडियो