scriptIMD ALERT के बाद राजस्थान में बारिश के साथ पड़े ताबड़तोड़ ओले ने बरपाया कहर, इन जिलों में फिर चेतावनी जारी | Patrika News
बारां

IMD ALERT के बाद राजस्थान में बारिश के साथ पड़े ताबड़तोड़ ओले ने बरपाया कहर, इन जिलों में फिर चेतावनी जारी

Weather Update: बीती रात बारां जिले के कुछ इलाकों में जबरदस्त ओलावृष्टि हुई। शहर के कई इलाकों में ओलों का ढेर लगा नजर आया। बारिश और ओलावृष्टि से जिले में सुबह मौसम सर्द रहा और पारे में भी गिरावट दर्ज की गई।

बारांFeb 27, 2024 / 11:37 am

Akshita Deora

hailstorm.jpg
1/6

फाल्गुनी हवा की जगह शीतलहर चल रही है वहीं बारिश और ओलावृष्टि का दौर भी कुछ जिलों में बीती रात रहा है।

hailstorm_in_rajasthan.png
2/6

बीती रात बारां जिले के कुछ इलाकों में जबरदस्त ओलावृष्टि हुई। शहर के कई इलाकों में ओलों का ढेर लगा नजर आया। बारिश और ओलावृष्टि से जिले में सुबह मौसम सर्द रहा और पारे में भी गिरावट दर्ज की गई।

rain_in_rajasthan.png
3/6

बारां जिले के कुछ इलाकों में देर रात बारिश और ओलावृष्टि से फसलों को नुकसान हुआ। श्रीगंगानगर और जैसलमेर जिले में बूंदाबांदी ने मौसम सर्द कर दिया।

ole.png
4/6

मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटे बाद प्रदेश के ज्यादातर जिलों में मौसम शुष्क रहने का अनुमान है।

fasal.png
5/6

वहीं अगले माह के पहले सप्ताह में फिर से पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने और कुछ इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना है।

weather_update.png
6/6

मौसम केंद्र के अनुसार आज बीकानेर, जैसलमेर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, जोधपुर, पाली, अजमेर, चूरू, झुंझुनूं, सीकर, नागौर, जयपुर, दौसा, अलवर, भरतपुर, धौलपुर, करौली, भीलवाड़ा, सवाईमाधोपुर, टोंक, बूंदी, कोटा, चित्तौड़, झालावाड़, राजसमंद, जालोर, सिरोही, उदयपुर और आस पास के इलाकों में बूंदाबांदी या हल्की बारिश होने की संभावना है।

Hindi News / Photo Gallery / Baran / IMD ALERT के बाद राजस्थान में बारिश के साथ पड़े ताबड़तोड़ ओले ने बरपाया कहर, इन जिलों में फिर चेतावनी जारी

अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.