scriptदोस्त पर पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाने की कोशिश, हालत गंभीर, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप | Patrika News
बरेली

दोस्त पर पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाने की कोशिश, हालत गंभीर, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

इज्जतनगर इलाके में रुपयों के लेनदेन में मैकेनिक ने दोस्त पर पेट्रेाल डालकर उसे जिन्दा जलाने की कोशिश की। इसके बाद दोस्त को उसके घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के दो दिन बाद पीड़ित को होश आया।

बरेलीMay 08, 2024 / 02:20 pm

Avanish Pandey

बरेली। इज्जतनगर इलाके में रुपयों के लेनदेन में मैकेनिक ने दोस्त पर पेट्रेाल डालकर उसे जिन्दा जलाने की कोशिश की। इसके बाद दोस्त को उसके घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के दो दिन बाद पीड़ित को होश आया। उसने घरवालों को पूरा वाकया बताया। थाना इज्जतनगर में हमलावर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
दीपक को जलता देखकर, घर के बाहर छोड़कर फरार

इज्जतनगर में डिफेंस कॉलोनी के रहने वाले तिलक सिंह ने बताया कि उनका बेटा दीपक यादव पहले मोबाइल शॉप पर काम करता था। उसकी दोस्ती बाइक मैकेनिक करमपुर चौधरी निवासी सोहिल से
थी। सोहिल को उनके बेटे ने दो हजार रुपये उधार दिए थे। यह रुपये लौटाने में सोहिल आनाकानी कर रहा था। दीपक चार मई को रजा कोठी के पास रहने वाले सोहिल से रुपये मांगने गया। तब सोहिल ने उससे कहा कि वह लूडो में रुपये हार गया है। उसने रुपये लौटाने से मना कर दिया। तब दीपक ने सोहिल का मोबाइल फोन उठा लिया और उसके कवर में से रुपये निकाल लिए।इससे नाराज सोहिल ने दीपक के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। बाद में दीपक को जलता देख सोहिल घबरा गया। वह आग बुझाने लगा। बाद में बेहोशी की हालत में दीपक को उसके घर के दरवाजे पर छोड़कर फरार हो गया।
इलाज कराते रहे घरवाले, होश आने पर खुली हकीकत

सोहिल ने दीपक को उसके घर छोड़ा तो केवल उसकी मां ही घर पर थीं। उन्होंने दीपक को इस हालत में देखा तो घबरा गईं। सोहिल ने उनसे कहा कि दीपक उसकी एक पुरानी बाइक मांगकर ले गया था। उस बाइक में आग लगने से वह झुलस गया। परिजनों ने दीपक को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। छह मई को होश आने पर दीपक ने सोहिल की करतूत बताई। तब सोहिल के खिलाफ इज्जतनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इज्जतनगर थाना प्रभारी जयशंकर सिंह ने बताया कि पुलिस सोहिल की तलाश कर रही है।

Hindi News/ Bareilly / दोस्त पर पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाने की कोशिश, हालत गंभीर, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो