scriptमहंत का दावा राम जानकी मंदिर में नहीं हुई भाजपा विधायक की बेटी की शादी, मौरिज सर्टिफिकेट है फर्जी | BJP MLA Daughter Marriage Claim but Ram janki Temple Mahant Denied | Patrika News

महंत का दावा राम जानकी मंदिर में नहीं हुई भाजपा विधायक की बेटी की शादी, मौरिज सर्टिफिकेट है फर्जी

locationबरेलीPublished: Jul 11, 2019 06:56:44 pm

दावा किया जा रहा है कि भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने अजितेश से प्रयागराज के मंदिर राम जानकी में प्रेम विवाह किया है।
प्रयागराज रामजानकी मंदिर के महंत परशुराम सिंह ने ऐसा होने से साफ इनकार किया है।

Mahant Ramjanaki Mandir

महंत का दावा राम जानकी मंदिर में नहीं हुई है भाजपा विधायक की बेटी की शादी, मौरिज सर्टिफिकेट है फर्जी

बरेली। भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। विधायक की बेटी साक्षी ने वीडियो में दावा किया है कि उसने प्रयागराज के एक मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया है। वहीं इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर एक मैरिज सर्टिफिकेट भी वायरल हो रह है। यह मैरिज सर्टिफिकेट आचार्य विश्वपति जी शुक्ल जी द्वारा जारी किए जाने का दावा किया जा रहा है। वहीं इस मामले में एक बार फिर नया मोड़ आ गया है। अब मंदिर के महंत ने मंदिर पर किसी भी तरह की शादी होने से साफ इनकार किया है। साथ ही उन्होंने मैरिज सर्टिफिकेट भी फर्जी बताया है।
यह भी पढ़ें

दलित युवक से प्रेम विवाह करने पर विधायक पिता बने जान के दुश्मन तो बेटी ने हाई कोर्ट से मांगी सुरक्षा

राम जानकी मंदिर प्रयागराज के बेगम सराय इलाके में गंगा तट पर स्थित है। दावा किया जा रहा है कि इसी मंदिर पर साक्षी और अजितेश ने शादी की है आचार्य विश्वपति जी शुक्ल जी द्वारा एक मैरिज सर्टिफिकेट भी जारी किए जाने की बात कही जा रही है लेकिन विश्वपति शुक्ल कौन हैं यह कोई नहीं जानता है। मंदिर के महंत परशुराम सिंह हैं। उनका साफ कहना है कि चार जुलाई को मंदिर में कोई शादी नहीं हुई है। साथ ही स्थानीय लोगों ने शादी होने की किसी भी प्रकार की जानकारी से इनकार किया है।
यह भी पढ़ें

बेटी के प्रेम विवाह पर भाजपा विधायक ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात- देखें वीडियो

राम जानकी मंदिर के महंत परशुराम सिंह ने साफ कहा है कि राम जानकी मंदिर में घर वालों की सहमति के बिना शादी कराई ही नहीं जाती। महंत परशुराम सिंह ने य़ह भी साफ कर दिया है कि उनके मंदिर से इस तरह के सर्टिफिकेट जारी नहीं किये जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो