scriptबाबा बागेश्वर धाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर अभद्र टिप्पणी के विरोध में उतरी ब्राह्मण सभा | Brahmin Sabha came out against the indecent remarks on Baba Bageshwar | Patrika News
बरेली

बाबा बागेश्वर धाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर अभद्र टिप्पणी के विरोध में उतरी ब्राह्मण सभा

बरेली। अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारियों की बैठक केंद्रीय कार्यालय पर आयोजित की गई। इसमें कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के संबंध में दरगाह उस्ताद ए जमन ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष मो. कैफ रजा खान के समाचार पत्र में छपे बयान की निंदा की गई। उस बयान में उन्होंने शास्त्री जी के विषय में अनर्गल और अपशब्दों का प्रयोग किया था।

बरेलीJun 15, 2023 / 07:42 pm

Avanish Pandey

0000_2.jpg
अपने धर्म को देखे मो कैफ रजा खान : मुकेश शर्मा

ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंद्रदेव त्रिवेदी ने कहा कि बरेली में तमाम तथाकथित धार्मिक स्थलों के लोग मौजूद हैं। यह अपने समाज के भोले भाले लोगों को बरगलाकर ठाठ की जिंदगी गुजार रहे हैं। कभी गंडा, ताबीज या फूंक मारकर अवैज्ञानिक तरीके से फालतू का इलाज करके उन्हें मूर्ख बनाते हैं। उनके भी ऐशोआराम की जांच होनी चाहिए। प्रदेश महामंत्री मुकेश कुमार शर्मा ने कहा कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कथावाचक हैं। उनके अनुयायी लाखों में हैं। वह उनकी बात मानते हैं। मो. कैफ रजा खान ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी को भीख मांगते कब देखा। वे कौन सी गाड़ी में घूम रहे हैं। इससे खान को क्या मतलब है। खान तो अपने धर्म वालों को देंखे। हिंदुस्तान के बंटवारे के बाद जब पाकिस्तान इस्लामी देश बन सकता है तो भारत हिंदू राष्ट्र क्यों नहीं बन सकता। मंडल उपाध्यक्ष वचन सारस्वत और तहसील अध्यक्ष मुकेश पांडे ने इस बारे में शीघ्र ही एक बड़ी बैठक आयोजित की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो