बीजेपी की जीत पर ईद के पहले मनाया जश्न, गरीब मुस्लिम महिलाओं को दिए तोहफे- देखें वीडियो

jitendra verma | Publish: Jun, 04 2019 07:59:15 PM (IST) Bareilly, Bareilly, Uttar Pradesh, India

कार्यक्रम में उपस्थित सभी मुस्लिम महिलाओं, पुरुषों एवं बच्चों द्वारा मुल्क़ में अमन और मोदी जी की लम्बी आयु के लिए दुआ-ए-ख़ास पढ़ी गयी

बरेली। लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत पर ईद के पहले जश्न मनाया गया और गरीब मुस्लिम महिलाओं को ईद का तोहफा भी दिया गया। नरेन्द्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की खुशी में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा उत्तर प्रदेश की प्रदेश मंत्री डॉ० नाज़िया आलम एवं प्रखर राष्ट्रवादी चिंतक एवं वक्ता भारतीय जनता पार्टी डॉ० सयैद एहतेशाम-उल-हुदा द्वारा एक कार्यक्रम "जश्न-ए-ईद और मोदी जी की जीत" का आयोजन किया। कार्यक्रम में उपस्थित सभी मुस्लिम महिलाओं, पुरुषों एवं बच्चों द्वारा मुल्क़ में अमन और मोदी जी की लम्बी आयु के लिए दुआ-ए-ख़ास पढ़ी गयी और ग़रीब बेसहारा बच्चों एवं महिलाओं को कपड़े एवं तोहफे बांटे गए।

ये भी पढ़ें

तलाक पीड़िताओं ने प्रधानमंत्री से की ऐसी मांग कि मौलवियों और मुस्लिमों के होश उड़ जाएंगे

 

ईद के पहले आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश मंत्री डॉ० नाज़िया आलम ने कहा कि तीन तलाक़ कानून के ज़रिए मुस्लिम महिलाओं में एक उम्मीद जगी है।अतःजल्द ही तीन तलाक़ पर कड़ा कानून बनाने के लिए जन-समर्थन जुटाने के लिए एक मुहीम शुरू की जायेगी साथ ही जो बहने तलाक़शुदा हैं उनके पुनर्वास तथा उनके बच्चों की शिक्षा के क्षेत्र में मोदी सरकार को सुविधाएं प्रदान करने हेतु सुझाव भेजा जाएगा। डाॅ० नाज़िया आलम ने कहा कि चुनाव परिणाम को लेकर सबसे ज्यादा बैचैनी मुस्लिम महिलाओं को ही थी उनको चिन्ता थी कि देश में मोदी सरकार ना बनी तो कट्टरपंथी उनका जीना मुश्किल कर देंगे। अब मोदी सरकार के बनने से मुस्लिम महिलाओं में एक उम्मीद और खुशी की लहर दौड़ गई है।

ये भी पढ़ें

अधिक सीट जीतने के बाद भी मोदी मंत्रिमंडल से रुहेलखंड का रूतबा गिरा

celebration of BJP's victory before  <a href=Eid ,Gifts given to muslim women" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/06/04/img-20190604-wa0031_4665778-m.jpg">

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए डाॅ० एस.ई.हुदा ने कहा कि अब इस देश का मुस्लिम युवा जाग उठा है। अभी तक देश के कुछ तथाकथित मुस्लिम लीडरों,कुछ धार्मिक दलालों एवं मुस्लिम वोट कटवा माफियाओं द्वारा आरएसएस और बीजेपी का ख़ौफ़ दिखा कर मुस्लिम वोटों की खरीद फ़रोख़्त होती रही और गठबन्धन रूपी ठगबन्धन जैसी पार्टियों ने मुस्लिम वोटों को अपनी जागीर समझ रखा था परन्तु इस बार के चुनाव में मुस्लिम बूथों पर पड़ने वाला वोट इस बात की गवाही देता है कि मुस्लिम समुदाय की पहली पसंद भारतीय जनता पार्टी होती जा रही है। UP में लगभग 20% मुस्लिम वोट बीजेपी को पड़ना इस बात की दलील है कि मुसलमान अब वोटों के सौदागरों के मंसूबे समझ रहा है।

ये भी पढ़ें

मोदी मंत्रिमंडल में शामिल संतोष गंगवार के बारे में पढ़िए पूरी जानकारी

celebration of BJP's victory before Eid,Gifts given to Muslim women
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned