scriptगौ तस्कर को पकडऩे गई पुलिस टीम पर हमला | Cow smugglers attacked police team in bareilly | Patrika News

गौ तस्कर को पकडऩे गई पुलिस टीम पर हमला

locationबरेलीPublished: Jul 01, 2019 04:20:22 pm

Submitted by:

jitendra verma

गौवध के मामले में फरार चल रहा था फरीदापुर का अन्नी दो पुलिस कर्मियों की वर्दी फाड़ी, तीन हिरासत में

बरेली। तस्कर को पकड़ने गई इज्जतनगर पुलिस पर भीड़ ने हमला कर दिया। जिसमें दो पुलिस कर्मियों की वर्दी फट गई। घटना की जानकारी पर इज्जतनगर इंस्पेक्टर केके वर्मा दो थानों की फोर्स केसाथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने लाठी फटकार के भीड़ को हटाकर वांछित अभियुक्त समेत तीन को हिरासत में लेकर थाने ले आई। तनाव के मद्दे नजर रखते हुए क्षेत्र में फोर्स तैनात कर दिया गया है।
इज्जतनगर थाना क्षेत्र के फरीदापुर चौधरी के रहने वाले अन्नी को गौ वध के मामले में पुलिस सोमवार को गिरफ्तार करने गई थी। जैसे ही कर्मचारी नगर चौकी इंचार्ज अखिल चौधरी ने अन्नी के घर पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया। भीड़ ने पुलिस को घेर कर टीम पर हमला कर अन्नी को छुड़ा लिया। इस दौरान दो पुलिस कर्मियों की वर्दी भी फट गई। घटना की जानकारी इज्जतनगर इंस्पेक्टर दो थानों की फोर्स केसाथ मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद ने लाठी फटकार के भीड़ को हटाया और अन्नी समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले आई।
तनाव के मद्देनजर रखते हुए फरीदापुर में फोर्स तैनात कर दिया गया है। इंस्पेक्टर केके वर्मा ने बताया कि पुलिस टीम पर हमला करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पर हमला करने वालों की शिनाख्त की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो