scriptदेवर-भाभी में थे अवैध संबंध फिर चाची को भतीजे से भी हो गया प्यार फिर एक दिन ऐसा हुआ जिसका आप सोच भी नहीं सकते | Aunt Fell In Love With Minor Nephew So In Fear Of Photo Viral Murder Brother-In-Law Illicit Relations | Patrika News
बाड़मेर

देवर-भाभी में थे अवैध संबंध फिर चाची को भतीजे से भी हो गया प्यार फिर एक दिन ऐसा हुआ जिसका आप सोच भी नहीं सकते

Murder News: बाड़मेर के रामसर क्षेत्र के बसरा गांव में छत पर सोए एक युवक की शुक्रवार को हुई हत्या के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शनिवार को चौबीस घंटे में ही खुलासा कर दिया।

बाड़मेरMay 19, 2024 / 09:23 am

Akshita Deora

Barmer Crime News: बाड़मेर के रामसर क्षेत्र के बसरा गांव में छत पर सोए एक युवक की शुक्रवार को हुई हत्या के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शनिवार को चौबीस घंटे में ही खुलासा कर दिया। हत्या के संगीन मामले में एक बार फिर रिश्ते तार-तार हुए हैं। चाची और भतीजे (जेठूते) ने मिलकर युवक की हत्या की। हत्या की वजह दोनों को प्रेम संबंधों के फोटो वायरल होने की आशंका थी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया और बाल अपचारी को किशोर संरक्षण गृह में भेजा है।
17 मई को रामसर के बसरा गांव में छत पर सोए जोगाराम पुत्र लालाराम सुथार की रात में हत्या कर दी गई थी। सूचना पर एसपी नरेन्द्र मीणा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक त्वरित अनुसंधान सैल नाजिम अली खान घटना स्थल पहुंचे। एफएसएल व एमओबी टीम को मौके पर बुलाया। अज्ञात आरोपियो की दस्तयाबी के लिए पुलिस की टीमें गठित कर निर्देश दिए। मृतक जोगाराम की लाश का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। मृतक के भाई निम्बाराम पुत्र लालाराम सुथार ने पुलिस थाना रामसर में हत्या की आशंका की रिपोर्ट दर्ज करवाई।
यह भी पढ़ें

दर्दनाक सड़क हादसा: काल बनकर आया डंपर, 3 बच्चों के सिर से उठा मां-बाप का साया

24 घंंटे में खुलासा

पुुलिस के अनुसंधान में चौबीस घंटे में ही इस प्रकरण का खुलासा हुआ। एक बाल अपचारी एवं एक महिला मंजू पत्नी सुरेश को डिटेन किया। बाल अपचारी एवं मंजू ने वारदात करना स्वीकार किया। मंजू को गिरफ्तार किया गया एवं बाल अपचारी को पुलिस संरक्षण में लिया।

क्यों की हत्या

जोगाराम, हत्या की आरोपी मंजू और बाल अपचारी का एक ही परिवार है। पहले जोगाराम और मंजू के प्रेम संबंध रहे। मंजूू और जोगाराम करीबी रिश्ते में भाभी और देवर है। फिर दोनों में अनबन हो गई। इधर, मंजू के संबंध बाल अपचारी से बन गए। बाल अपचारी भी मंजू के जेठ का पुत्र है। जोगाराम के पास में मंंजू और बाल अपचारी के फोटो और उनके प्रेम संबंध की जानकारी थी। ऐसे में बाल अपचारी औैर मंजू को आशंका हुई कि वह उनकी बात को बाहर लाएगा। फोटो वायरल कर सकता है। इस पर दोनों ने मिलकर हत्या की साजिश रची और रात में छत पर सोए हुए जोगाराम पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। पुुलिस के अनुसार आरोपी मंजू का पति पूना में मजदूरी करता है। वह यहां पर परिवार के साथ रहती है।
यह भी पढ़ें

51 साल की उम्र में बीवी ने लगवा दी सरकारी नौकरी, राजस्थान स्तर पर प्राप्त की चौथी रैंक

त्वरित सैल और टीम वर्क

पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक त्वरित अनुसंधान सैल नाजिम अली खान के निर्देशन में वृत्ताधिकारी संदीपसिंह रामसर सुुपरविजन रहा। थानाधिकारी अजीतसिंह रामसर व उप निरीक्षक थानाधिकारी गिराब मय पुलिस टीम की ओर से त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रकरण का खुलासा किया।

नाबालिग के हाथ मोबाइल

नाबालिग के पास में मोबाइल था। इसी मोबाइल के जरिए वह संबंध बनाने की स्थिति तक पहुंच गया। आस-पड़ोस में ही घर है। मोबाइल में फोटो और चेट भी थी। यह जोगाराम के पास पहुंचने की आशंका थी। नाबालिग के हाथ लगे मोबाइल ने एक बार फिर रिश्तों को तार-तार किया है।

महिला गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। बाल अपचारी को किशोर संप्रेषण गृह भेजा गया है। वारदात का खुलासा 24 घंटे में कर लिया गया।

नरेन्द्र मीणा, पुलिस अधीक्षक बाड़मेर

Hindi News/ Barmer / देवर-भाभी में थे अवैध संबंध फिर चाची को भतीजे से भी हो गया प्यार फिर एक दिन ऐसा हुआ जिसका आप सोच भी नहीं सकते

ट्रेंडिंग वीडियो