scriptकेन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी को कोरोना पॉजीटिव | Corona Positive to Union Minister of State for Agriculture Kailash | Patrika News
बाड़मेर

केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी को कोरोना पॉजीटिव

– एम्स जोधपुर में किया गया दाखिल – जैसलमरे में दौरे पर थे राज्यमंत्री

बाड़मेरAug 08, 2020 / 01:58 pm

Ratan Singh Dave

Corona Positive to Union Minister of State for Agriculture Kailash

Corona Positive to Union Minister of State for Agriculture Kailash

बाड़मेर पत्रिका.
केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। वे जोधपुर के एम्स अस्पताल में दाखिल किए गए है। कैलाश चौधरी पिछले पांच दिन से क्षेत्र के दौरे पर थे और रिपोर्ट आने तक वे जैसलमेर का दौरा कर रहे थे।
केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी शुक्रवार को जैसलमेर के दौरे पर रवाना हुए थे,इससे पहले उन्होंने 5 अगस्त को अपने निवास पर रात्रि जागरण का आयोजन किया था, जिसमें कई लोगों के साथ नृत्य करते नजर आए थे। यहां से वे जैसलमेर के लखा क्षेत्र में दौरे पर पहुंचे जहां सभाएं भी की है और उनके स्वागत समारोह भी आयोजित किए गए। जैसलमेर जिले के इन कार्यक्रमों के बाद मेंं जैसलमेर शहर में पहुंचे थे।
जैसलमेर में मीडिया से हुए रूबरू्र
जैसलमेर में वे मीडिया से रूबरू हुए और यहां उन्होंने कांग्रेस सरकार को घेरते हुए वन टू वन इंटरव्यू भी दिए है। मीडिया के एक दर्जन से ज्यादा लोग उनके संपर्क में आए।
भाजपा नेताओं के साथ बैठे
केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश भाजपा नेताओं के साथ बैठे। नगर मण्डल के साथ बैठक ली,जिसमें काफी भीड़ थी। नगरमण्डल कार्यकर्ता सहित पूर्व विधायक छोटूसिंह के साथ रहे थे। भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ उनकी मुलाकात रही।
दिनभर रहे व्यस्त
शुक्रवार को सुबह एक पौधरोपण कार्यक्रम में शरीक हुए। यहां पर भी पचास से अधिक लोग उनके संपर्क मे ंरहे है। इसके बाद सीमावर्ती नहरी क्षेत्र के कई गांव ढाणियों में गए और यहां पर कार्यक्रमों में शरीक हुए है।
रात को लौटे
मंत्री को तबीयत नासाज महसूस होने पर उन्होंने दूरी बनाना शुरू किया और इसके बाद वे जोधपुर रवाना हो गए। शनिवार सुबह उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई,इसके बाद एम्स जोधपुर में दाखिल कर लिया गया है।

Home / Barmer / केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी को कोरोना पॉजीटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो