scriptगणपति बपा मोरया…के जयकारे के साथ प्रतिमाओं का किया विसर्जन | Immersion of idols with the cheers of Ganpati Bapa Morya | Patrika News
बाड़मेर

गणपति बपा मोरया…के जयकारे के साथ प्रतिमाओं का किया विसर्जन

गणेश प्रतिमा का विसर्जन

बाड़मेरSep 20, 2021 / 01:41 am

Dilip dave

गणपति बपा मोरया...के जयकारे के साथ प्रतिमाओं का किया विसर्जन

गणपति बपा मोरया…के जयकारे के साथ प्रतिमाओं का किया विसर्जन

बाड़मेर. शहर के चौहटन रोड स्थिति नम्बर चार स्कूल की गली में विराजित गणेश प्रतिमा का विसर्जन गाजे बाजे के साथ किया गया। इस दौरान गणपति की आरती कर अगले बरस आने की प्रार्थना करते हुए सुख समृद्धि की कामना की।
शिव. उपखंड मुख्यालय सहित आसपास के गांव में रविवार को अनंत चतुर्दशी के अवसर पर मोहल्लों में स्थापित गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन किया गया। गणेश चतुर्थी के अवसर पर शुरु हुआ गणेशोत्सव रविवार को समाप्त हुआ। जहां-जहां गणपति बप्पा विराजे थे, वहां से उन्हें विदा करते हुए विसर्जन किया गया।
कस्बा निवासी उमाशंकर माली ने बताया कि भक्तगणों ने गणेश प्रतिमा के साथ कस्बे की मुख्य बाजार से शोभायात्रा निकालते हुए उपखंड मुख्यालय स्थित मानसरोवर तालाब पहुंचे। जहां विधि विधान के साथ प्रतिमा का विसर्जन किया गया।
इसी प्रकार मौखाब निवासी रमेश कुमार दर्जी ने बताया कि पिछले दस दिनों से गांव के मुख्य मोहल्ले में विराजित गणपति बप्पा की प्रतिमा के साथ शोभायात्रा निकालते हुए गांव के तालाब में प्रतिमा का विसर्जन किया गया।

Home / Barmer / गणपति बपा मोरया…के जयकारे के साथ प्रतिमाओं का किया विसर्जन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो