scriptदेव-गुरु आगम व स्नात्र पूजा का आयोजन | Organizing Dev-Guru Agam and Snatra Puja | Patrika News
बाड़मेर

देव-गुरु आगम व स्नात्र पूजा का आयोजन

चातुर्मास आराधना के अंतर्गत घर-घर में देव-गुरु-आगम

बाड़मेरSep 22, 2021 / 12:29 am

Dilip dave

देव-गुरु आगम व स्नात्र पूजा का आयोजन

देव-गुरु आगम व स्नात्र पूजा का आयोजन

बाड़मेर.स्थानीय ढ़ाणी जैन धर्मशाला प्रागंण में मुनि सुमतिचन्द्रसागर,शीतलचन्द्रसागर के सानिध्य व उवसग्गहरं आराधक परिवार के तत्वावधान में चल रही चातुर्मास आराधना के अंतर्गत घर-घर में देव-गुरु-आगम व स्नात्र पूजा का आयोजन किया जा रहा है।
आराधक परिवार संरक्षक वीरचंद भंसाली व भूरचंद संखलेचा ने बताया कि प्रतिदिन सुबह उक्त कार्यक्रम हो रहे हैं। उपाध्यक्ष सुरेश बोहरा व सदस्य गौतम सेठिया ने बताया कि आयोजन के तीसरे दिवस मंजुबेन दिनेश बोथरा परिवार के वहां ढ़ाणी जैन धर्मशाला से संत, कलश लिए महिलाएं व भजनकीर्तन करते श्रद्धालु पहुंचे और स्नात्र पूजा की। बुधवार को छगनलाल आसुलाल बोथरा के यहां उक्त कार्यक्रम होगा।
कोषाध्यक्ष अमृतलाल सिंघवी व सदस्य हरीश बोथरा ने बताया कि प्रतिदिन लक्की ड्रॉ का आयोजन रखा गया है, जिसके कूपन सुबह नौ बजे तक ही ढ़ाणी धर्मशाला में दिए जाएंगे।

यह है कार्यक्रमबाड़मेर. स्थानीय ढ़ाणी जैन धर्मशाला प्रागंण में मुनि सुमतिचन्द्रसागर, शीतलचन्द्रसागर आदि के सानिध्य व उवसग्गहरं आराधक परिवार के तत्वावधान में चातुर्मास आराधना चल रही है। अध्यक्ष रमेश छाजेड़ व सदस्य रवि सेठिया ने बताया कि रविवार से घर-घर में देव-गुरु- आगम का पदार्पण होगा।

Home / Barmer / देव-गुरु आगम व स्नात्र पूजा का आयोजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो