scriptRajasthan News: पानी में डूब रहा था बड़ा भाई, जान बचाने के लिए कूदा छोटा भाई, दोनों की मौत, गांव में मचा कोहराम | Rajasthan News: 2 brothers died due to drowning in Barmer | Patrika News
बाड़मेर

Rajasthan News: पानी में डूब रहा था बड़ा भाई, जान बचाने के लिए कूदा छोटा भाई, दोनों की मौत, गांव में मचा कोहराम

Rajasthan News: घटना की सूचना पर नागाणा थानाधिकारी व बाटाडू पुलिस चौकी प्रभारी हरिराम चौधरी मौके पर पहुंचे।

बाड़मेरMay 07, 2024 / 02:57 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan News: तहसील क्षेत्र के भीमड़ा ग्राम पंचायत के रतनाली नाड़ी गांव में पानी की डिग्गी में डूबने से दो किशोरों की मौत हो गई। एक को बचाने के प्रयास में दूसरा भी गहराई में चला गया और डूब गया। दोनों आपस में चेचरे भाई थे। नागाणा थानाधिकारी जमील खान ने बताया कि पेमाराम पुत्र बगताराम सियाग निवासी सियागों की ढाणी रतनाली नाड़ी रेवाली ने मामला दर्ज कर बताया कि गुसाईराम (17) पुत्र कोजाराम व रामचन्द्र (15) पुत्र पेमाराम दोनों अपनी ढाणी के पास बनी भागीरथ मेघवाल की पानी की डिग्गी पर पशुओं को पानी पिलाने के लिए गए थे। पशुओं को पानी पिलाते समय गुसाईराम का पैर फिसलने से वह डिग्गी में पानी के अंदर चला गया। उसके चिल्लाने पर पास में खड़ा रामचन्द्र भी डिग्गी में उतर गया। डिग्गी में पानी काफी ज्यादा होने के कारण दोनों डूब गया।

पानी से भरी थी डिग्गी

डिग्गी पानी से पूरी तरह से भरी हुई थी। घटना के बाद बचाव व राहत दल की टीम ने करीब तीन चार घंटे की मशक्कत के बाद दोनों को डिग्गी से निकाल कर बाटाडू सीएचसी ले गए। चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए।

घर में मातम, रो-रो कर बुरा हाल

एक साथ दो चचा-ताऊ के बच्चों की हादसे में मौत से घरों में मातम छा गया। परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। लोग भी हादसे को बाद स्तब्ध है। पूरे क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई।

Hindi News/ Barmer / Rajasthan News: पानी में डूब रहा था बड़ा भाई, जान बचाने के लिए कूदा छोटा भाई, दोनों की मौत, गांव में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो