scriptshocking : बाइक चलाते वक्त सीने में हुई घबराहट, कुछ ही पलों में 38 साल के युवक की मौत | heart attack while riding a bike in bitter cold 38 year old youth died | Patrika News
बड़वानी

shocking : बाइक चलाते वक्त सीने में हुई घबराहट, कुछ ही पलों में 38 साल के युवक की मौत

सीने में दर्द होने पर बाइक रोककर एक घर के पास जाकर बैठा युवक वहीं पर गिर गया और मौत हो गई…

बड़वानीJan 12, 2024 / 09:41 pm

Shailendra Sharma

barwani.jpg

बड़वानी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवक की बाइक चलाते वक्त हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक बाइक चलाते वक्त युवक के सीने में दर्द उठा तो वो बाइक रोककर उतर पास ही बने एक मकान के ओटेले पर जाकर बैठ गया और फिर कुछ ही पलों में वहीं पर गिर गया। लोग भागकर युवक के पास पहुंचे और उसे उठाकर अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं। अंदेशा लगाया जा रहा है कि ठंड की वजह से युवक को हार्ट अटैक से आया है।

बाइक चलाते वक्त हुई घबराहट
बड़वानी के कासेल गांव का रहने वाला 38 साल का महेश परिहार नाम का युवक अंजड़ के बायपास रोड हनुमान मोहल्ले से बाइक लेकर कहीं जा रहा था। इसी दौरान बाइक चलाते चलाते युवक के सीने में दर्द उठा और उसे घबराहट महसूस होने लगी। घबराहट महसूस होने पर महेश ने बाइक रोकी और पास के ही एक मकान के ओटले पर जाकर बैठ गया। बैठने के कुछ पलों बाद ही महेश वहीं पर गिर गया। महेश को गिरता देख आसपास मौजूद लोग उसकी तरफ दौड़े ।


यह भी पढ़ें

सरकारी छुट्टियां कम होंगी, सरकार लेने वाली है बड़ा फैसला



अस्पताल पहुंचने से पहले थम गई सांसें
मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत एक डॉक्टर को बुलाया जिसने महेश को देखा और तुरंत अस्पताल ले जाने की सलाह दी। लोग उसे लेकर अस्पताल भी पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महेश की मौत की खबर जब उसके घर पहुंची तो परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। पूरा परिवार महेश की मौत से गहरे सदमे में है।
यह भी पढ़ें

घर से पढ़ने निकली स्कूल गर्ल, सड़क पर बैग फैंककर करने लगी ऐसा काम, जमकर हो रही वायरल, VIDEO



Home / Barwani / shocking : बाइक चलाते वक्त सीने में हुई घबराहट, कुछ ही पलों में 38 साल के युवक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो