scriptघर से पढ़ने निकली स्कूल गर्ल, सड़क पर बैग फैंककर करने लगी ऐसा काम, जमकर हो रही वायरल, VIDEO | School girl dance video viral after throwing bag on heavy traffic square | Patrika News
इंदौर

घर से पढ़ने निकली स्कूल गर्ल, सड़क पर बैग फैंककर करने लगी ऐसा काम, जमकर हो रही वायरल, VIDEO

– स्कूल गर्ल का चौराहे पर जमकर डांस- कंधे से बैग उतारकर फैंका और लगाने लगी ठुमके- युवाओं पर तेजी से बढ़ रहा रील बनाने का जुनून- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इंदौरJan 12, 2024 / 04:17 pm

Faiz

news

घर से पढ़ने निकली स्कूल गर्ल, सड़क पर बैग फैंककर करने लगी ऐसा काम, जमकर हो रही वायरल, VIDEO

इन दिनों सोशल मीडिया लोगों के जीवन का खास हिस्सा बन चुका है। वैसे तो इसका इस्तेमाल नया सीखने के लिए होना चाहिए, पर अकसरो लोगों ने इसे एक मनोरंजन का साधन बना रखा है। यही कारण है कि सोशल मीडिया के माध्यम से आए दिन कुछ न कुछ गलत गलत उदाहरण सामने आते रहते हैं। रील्स बनाने का जुनून खासकर युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। रील्स के एक ऐसे ही जुनून इंदौर की सड़क पर भी देखने को मिला, जहां एक स्कूल की छात्रा बस्ता फेंककर बीच सड़क पर नाचते लगी।

 

बताया जा रहा है कि वायरल हो रहा वीडियो इंदौर के एक घने चौराहे का है, जहां वाहनों की भारी भीड़ के बीच एक छात्रा नाचती नजर आ रही है। छात्रा अपने कंधे पर पहले बैंग टांगे चौराहे पर आई। जिसे देखने पर लगा कि मानों लड़की स्कूल जाने के लिए चौराहा क्रॉस कर रही है। इसके बाद एकाएक वीडियो रील में गाना फिल्मी गाना सुनाई दिया और देखते ही देखते छात्रा ने अपना बैग सड़क पर ही फैंका और सड़क पर ही लेटकर नाचने लगी।

 

यह भी पढ़ें- अयोध्या तक बालों से खींचकर रथ ले जा रहा एमपी का ये शख्स, लोगों ने नाम रखा ‘खली’, देखें हैरतंगेज VIDEO


सामने आया डांस का वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8re8cx

लड़की ने रील बनाने के लिए इंदौर के बिजी चौराहे को चुना। जैसे ही ट्रैफिक सिग्नल लाल हुआ छात्रा तुरंत ही रोड के बीचो बीच आ गई। यहां उसने सबसे पहले अपने कंधे पर टंगा स्कूल बैग उतारकर फैंका और फिर वहीं रील्स बनाने लगी। लड़की ने सड़क पर लेट-लेटकर डांस करते हुए रील्स बनाए। उसके पीछे खड़े लोग ट्रैफिक सिग्नल ग्रीन होने के बाद भी लड़की का डांस देखने के लिए रुक गए, जिससे कुछ देर ही सही पर ट्रैफिक जाम के हालात बन गए।

 

यह भी पढ़ें- पत्नी को लिखा Sorry और खुद अपना गला रेतकर होटल संचालक ने कर ली सुसाइड


वीडियो बन गया चर्चा का विषय

लड़की के डांस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खासा चर्चा का विषय बन गया है। अकसर लोग वीडियो देखने के बाद कमेंट में भारत के भविष्य पर चिंता व्यक्त कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि इस लड़की घर से स्कूल जाने का कहकर निकली थी, जिसेक बाद उसके माता-पिता सोच रहे होंगे कि बेटी स्कूल में पढ़ रही होगी और पढ़ लिखकर उनका नाम रोशन करेगी। लेकिन ये क्या…। वहीं कुछ का कहना है कि रील्स की हद लोगों को किस दिशा में ले जा रही है।

//?feature=oembed

Home / Indore / घर से पढ़ने निकली स्कूल गर्ल, सड़क पर बैग फैंककर करने लगी ऐसा काम, जमकर हो रही वायरल, VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो