script‘अतीक और मुख्तार के बाद अब आजम खान को मारना चाहती है भाजपा’, बसपा प्रत्याशी का बड़ा बयान | After Atiq and Mukhtar now BJP wants to kill Azam Khan BSP candidate big statement | Patrika News
बस्ती

‘अतीक और मुख्तार के बाद अब आजम खान को मारना चाहती है भाजपा’, बसपा प्रत्याशी का बड़ा बयान

बसपा ने बस्ती लोकसभा सीट से दयाशंकर मिश्र का टिकट काटकर पूर्व सदर विधायक जितेन्द्र उर्फ नंदू चौधरी के पुत्र लव कुश पटेल को प्रत्याशी बनाया है।

बस्तीMay 12, 2024 / 08:24 am

Aman Pandey

Lok Sabha elections 2024: उत्तर प्रदेश की बस्ती लोकसभा सीट से बसपा उम्मीदवार लव कुश पटेल ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी के बाद भाजपा अब आजम खान को मारना चाहती है। इस दौरान उन्होंने भाजपा और सपा को मुसलमानों का हत्यारा बताया।
समाजवादी पार्टी को भाजपा की टीम बी बताते हुए उन्होंने कहा कि सपा और भाजपा एक साथ मिलकर मुस्लिम समाज को नुकसान पहुंचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को टारगेट करके जांच के नाम पर उनकी हत्या कर दी जा रही है। मुख्तार और अतीक के बाद सपा-भाजपा अब आजम खान की भी हत्या करा देगी। अल्पसंख्यक समाज बसपा के साथ ही सुरक्षित रहेगा।

‘किसी के बहकावे में न आएं मुसलमान’

मुसलमानों से अपील करते हुए उन्होंने कहा, “किसी के बहकावे में न आएं और सोच-समझकर मतदान करें। भाजपा को सत्ता से हमें उखाड़ फेंकना है, इसलिए यह जरूरी है कि सभी मुस्लिम एकजुट हो जाएं। जब-जब चुनाव आता है तब-तब हमारे मुसलमान भाई की हत्या करवा दी जाती है, मुस्लिम वोटों का ध्रुवीकरण किया जाता है और इसका लाभ भाजपा को होता है।”
यह भी पढ़ें

शर्मनाक: प्रयागराज में रेल अधिकारियों की लापरवाही से 10 घंटे तक ट्रैक पर पड़ा रहा शव

उन्होंने कहा कि मुसलमान अपने वोट की कीमत समझें। बसपा का सिर्फ एक ही मुद्दा है और वह है मुसलमानों को बचाना। इस बार भाजपा को 400 पार नहीं होने देना है।

Hindi News/ Basti / ‘अतीक और मुख्तार के बाद अब आजम खान को मारना चाहती है भाजपा’, बसपा प्रत्याशी का बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो