scriptBlack cobra : फाइलों के बीच बैठा था काला नाग, फैलाया फन तो अफसरों के छूटे पसीने, देखें वीडियो | Black cobra sitting among files spread fun watch video | Patrika News
बेतुल

Black cobra : फाइलों के बीच बैठा था काला नाग, फैलाया फन तो अफसरों के छूटे पसीने, देखें वीडियो

Black cobra : नगर पालिका की PWD ब्रांच के दफ्तर में फाइलों के बीच छिपा बैठा था Black cobra, सांप दिखते ही दफ्तर छोड़ भागे कर्मचारी, मशक्कत के बाद पकड़ाया।

बेतुलJul 30, 2023 / 08:27 pm

Shailendra Sharma

black_cobra_betul.jpg

Black cobra बैतूल के नगर पालिका दफ्तर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दफ्तर के अंदर एक काला नाग नजर आया। Black cobra दफ्तर में रखी सरकारी फाइलों के बीच छिपकर बैठा था और जब एक कर्मचारी फाइल लेने पहुंचा तो सांप देखकर उसकी चीख निकल पड़ी। सांप दिखते ही दफ्तर में मौजूद सभी कर्मचारी दफ्तर छोड़कर बाहर भाग खड़े हुए। इसके बाद स्नेक कैचर को बुलाया गया जिसने कड़ी मशक्कत के बाद किंग कोबरा को पकड़ा और दफ्तर के कर्मचारियों ने राहत की सांस ली।

फाइलों में छिपा था Black cobra
नगर पालिका की पीडब्ल्यूडी शाखा में शुक्रवार शाम को उस समय हडक़ंप मच गया जब लोहे की आलमारी में रखी फाइलों के ढेर में ब्लैक कोबरा छुपा हुआ नजर आया। कोबरा के फन फैलाकर बैठे होने से शाखा के सभी कर्मचारी दौड़कर बाहर निकल आए। इसके बाद सर्पमित्र को कोबरा पकड़ने के लिए बुलाया गया। नपा कर्मी रामबरन पाल ने बताया कि वो जब फाइल लेने के लिए गए तो उन्हें लगा कि कुछ हिल रहा है थोड़ा और पास जाकर देखा तो कोबरा नजर आया।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8mvqwl

काट ले तो 40 मिनट में हो जाती है मौत
सर्प मित्र ने बताया कि यह कोबरा प्रजाति का काफी जहरीला सांप है। यदि यह काट ले तो 40 मिनट के अंदर ही व्यक्ति की मौत हो जाती है। कोबरा मित्र ने 10 मिनट में सांप को पकड़ लिया और फिर उसे पकड़कर अपने साथ ले गए। जिसे बाद में उन्होंने सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया जिससे कि सांप को किसी इंसान से और किसी इंसान को सांप से जान का खतरा न हो।

देखें वीडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8mvqwl

Hindi News/ Betul / Black cobra : फाइलों के बीच बैठा था काला नाग, फैलाया फन तो अफसरों के छूटे पसीने, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो